Connect with us

Rohtak

हरियाणा : पौने 3 करोड़ की लूट, जानिए बदमाशों ने वारदात को कैसे दिया अंजाम

Published

on

सत्य खबर, रोहतक

हरियाणा में बेसक सरकार व पुलिस अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने की लाख कोशिश कर रही हो पर अपराधी हैं कि अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे। ऐसे में शुक्रवार को रोहतक में लूट का ताजा मामला सामने आया है। जहां हथियारधारी दो आरोपियों ने बंदूक के दम पर करीब पौने 3 करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। पूरे मामले की सूचना मिलते ही रोहतक एसपी उदय वीर सिंह घटनास्थल का जायजा लेने मौके पर पहुंचे।

 

दरअसल रोहतक के सेक्टर एक में बाइक सवार दो युवकों ने एटीएम मशीन में कैश डालने पहुंची कैश वैन से लगभग 2 करोड 62 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही वैन में मौजूद गार्ड ने वैन से कैश को निकाला तो बाइक सवार दोनों युवकों ने फायर कर उससे छीना झपटी कर कैश को लूट लिया. वहीं पूरे मामले में एक गार्ड को गोली लगने की भी सूचना है।

*जींद : दादा ने 6 साल की मासूम पोती से किया दुष्कर्म, जानिए फिर क्या हुआ*

घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं एसपी उदय वीर सिंह भारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। एसपी उदय वीर सिंह ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के दम पर पूरी वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही आरोपियों ने पहले ही रेकी कर पूरी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों की बाइक की पहचान कर टीम गठित कर दी है। जो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार धरपकड़ कर रही है ।

वहीं दिन दिहाड़े हुए मोटी लूट की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। क्षेत्र वासियों का कहना है कि जब बंदूक की सुरक्षा में भी पैसे सुरक्षित नहीं हैं तो आम जन के पैसे व व्यापारियों के पैसे कैसे सुरक्षित रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब करोड़ों रूपये की लूट दिन दिहाड़े हो सकती है तो देर-सबेर अपने व्यापार स्थल से घर लौटने वाले व्यापारी स्वयं को सुरक्षित समझे। वहीं कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि हरियाणा में भी उत्तर प्रदेश की तरह योगी आदित्यनाथ स्टाईल में बदमाशों पर अंकुश लगाया जाए।