Connect with us

Rohtak

हरियाणा :बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के निशाने पर आए मनीष ग्रोवर,जानिए क्या कहा 

Published

on

सत्य खबर, रोहतक

रोहतक से बीजेपी सांसद डा.अरविंद शर्मा ने पहरावर जमीन को लेकर एक बार फिर अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को निशाने पर लिया है। सांसद ने कहा कि मनीष ग्रोवर का अड़ंगा बंद नहीं हो सकता, लेकिन अब मामला उनसे ऊपर जा चुका है। सीएम मनोहर लाल खुद इस मामले को देख रहे हैं। हाईकमान से बैठक में भी जमीन देने पर मंजूरी मिल चुकी है।

पानीपत : एक रात में 3 मर्डर करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे,जानिए क्यों ली तीन लोगों की जान 

 

 

जमीन देने का काम चंद मिनटों में होने संबंधी अपने बयान के बारे में पूछे जाने पर अरविंद शर्मा ने कहा कि सरकार अधिक से अधिक समय के लिए जमीन लीज पर देने का प्रयास कर रही है, इसलिए समय लगेगा। पहरावर जमीन को लेकर बोलते हुए सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि हाई कमान से हुई बैठक में तय हुआ था कि कमेटी बनाकर जमीन दिलाई जाएगी। वह जमीन संस्था की है और संस्था की रहेगी। अब सरकार लीज को बढ़ाने का काम करने पर फोकस कर रही है। अब तकनीकी स्तर पर जो दिक्कत हैं, उन्हें ठीक किया जाएगा।

 

10 साल तक सीएम रहे थे हुड्‌डा

डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की 10 साल तक सरकार में थे और सीएम होते हुए भी रोहतक की दशा नहीं सुधार पाए। अगर वे व्यवस्था बेहतर करते तो यह स्थिति आनी भी नहीं चाहिए थी। अब उन्हें सवाल नहीं उठाना चाहिए।