Connect with us

Fatehabad

हरियाणा : महिला लेक्चरर का आरोप पति समेत कई लोगों ने किया गैंगरेप,जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

सत्य खबर, फतेहबाद

सोमवार को फतेहाबाद में महिला लेक्चरर से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया गया. महिला लेक्चरर ने गैंगरेप का आरोप पति समेत कई लोगों पर लगाया है. महिला लेक्चरर ने रतिया के गांव लाली निवासी व्यक्ति पर धोखे में रखकर और जाति छुपाकर शादी करने का आरोप लगाया. आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो महिला को ब्लैकमेल करते रहे और लाखों रुपये ऐंठ लिए. बीते दिन महिला ने तंग आकर डायल 112 पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला ने आपबीती सुनाई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने अजय, उसके भाई कुंदन, कुंदन की पत्नी बिमला, उसकी मां, देवेंद्र निवासी लाली, देवेंद्र, नरेंद्र और उसकी पत्नी कृष्णा निवासी शक्करपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस को दी शिकायत में महिला लैक्चरार ने बताया कि आरोपी अजय का काफी समय पहले उसके घर आना जाना था और उसका नंबर लेकर उससे बात करने लगा. बाद में उसे प्यार का झूठा झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया.

*12 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को होगा धन का लाभ, इन्हें करना पड़ेगा खर्च*

 

 

आरोपी किसी और जाति से संबंधित है, लेकिन महिला को कुछ और बताया गया. आरोप है कि अजय और देवेंद्र ने 2019 में उससे रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

 

महिला के अनुसार 10 फरवरी 2020 को फतेहाबाद के एक मंदिर का फर्जी शादी का सर्टिफिकेट उन्होंने तैयार करवाया और फिर उससे अवैध संबंध बनाए. इसके बाद 31 दिसंबर 2021 को अजय, कुंदन, नरेंद्र व उसकी पत्नी उसे शक्करपुरा गुरुद्वारा ले गए और दबाव बनाकर उनके फेरे करवा दिए. इसके बाद अजय महिला को अपने साथ लाली ले गया और मारपीट की. इस दौरान आरोपी ने महिला से साढ़े 3 लाख रुपये ऐंठे. महिला थाना प्रभारी अरुणा ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मेडिकल करवाकर मामले की जांच जारी है.