Connect with us

Sonipat

हरियाणा : शादी के चौथे दिन ही नवविवाहिता व उसकी सास का अपहरण, जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, सोनीपत

लडक़ी द्वारा अपने प्रेमी के साथ प्रेम विवाह करने से नाराज लडक़ी परिजनों ने शादी के चौथे दिन ही नवविवाहिता व उसकी सास का अपहरण कर लिया। युवती के ससुर ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थाना सदर पुलिस ने युवती के पति सोनू की शिकायत पर युवती की मां-भाई के साथ 3-4 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल अपहृत बहु-सास का कोई सुराग नहीं लगा है।

 

बताया गया है कि सोनीपत के मोहन नगर निवासी सोनू ने 1 मई को दिल्ली की कलंदर कालोनी दिलशाद गार्डन निवासी निवासी शिवानी के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों मोहन नगर में अपने घर आ गए थे। इस शादी से लड़की पक्ष के लाेग खुश नहीं थे। बुधवार रात को शिवानी घर में अपनी सास व ससुर के साथ थी। सोनू किसी कार्य से बाहर गया हुआ था।

*हरियाणा : इन महीनों में हो सकते हैं पंचायत चुनाव सीएम खट्टर ने किया ऐलान*

 

जबरन गाड़ी में डालकर हुए फरार

 

सोनू ने पुलिस को सूचना दी कि बुधवार रात को करीब 9.30 बजे उसकी पत्नी शिवानी की मां मीरा, उसका लडका रोहन अपने साथ 3-4 अन्य लोगों को लेकर उसके घर मोहन नगर में आए थे। ये सभी उसकी पत्नी शिवानी और मां कमलेश को जबरदस्ती अपने साथ गाड़ी में डाल कर ले गए। सोनू ने बताया कि उसके पिता भीम सिंह ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ इन लोगों ने मारपीट की।

 

पुलिस ने किया केस दर्ज

 

थाना सदर के ASI सतबीर सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सोनू नाम के युवक ने फोन पर पुलिस को सूचना दी थी कि गली न. 5 मोहन नगर से दो औरतों का अपहरण हुआ है। सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा ओर छानबीन की। सोनू के बयान पर पुलिस ने शिवानी और कमलेश का अपहरण करने के आरोप में शिवानी की मां, भाई व अन्य के खिलाफ धारा 148,149,323,365 IPC के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल महिलाओं का सुराग नहीं लगा पाई है।