Connect with us

Rewadi

हरियाणा : सात महीने बाद कब्र से निकाली युवक की लाश, जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, रेवाड़ी

रेवाड़ी में सात महीने पहले लापता हुए एक युवक की लाश को आज कब्र से निकाला गया है. युवक की लाश को गुरूग्राम पुलिस ने निकाला है. पुलिस ने युवक की लाश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए तीन आरोपियों से पूछताछ के बाद निकाला.आरोप है कि इन तीनों आरोपियों ने अजय की हत्या करके उसकी लाश को रेवाड़ी के वजीराबाद गांव के एक खेत में दबा दिया था.

पुलिस के मुताबिक 12 अक्टूबर 2021 को यूपी के हरदोई जिले का रहने वाला 20 साल का अजय गुरुग्राम के वजीराबाद से लापता हो गया. इसके बाद उसके परिवार वालों ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी गुरूग्राम पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. बाद में इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई. क्राइम ब्रांच ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए गुरुग्राम के वजीराबाद के ही निशांत को गिरफ्तार किया. उससे हुई पूछताछ के बाद रुबम और

अमित को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. रूबम तावडू का रहने वाला है जबकि अमित रेवाड़ी आरामनगर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने जब इन तीनों से सख्ती से पूछताछ की तो मृतक अजय की गुमशुदगी का राज खुल गया. क्यों की गई अजय की हत्या- पुलिस ने बताया कि इन तीनों आरोपियों ने चोरी के आरोप में युवक पिटाई की थी जिससे उसकी मौत हो गई. सबूत मिटाने के लिए इन तीनो ने उसे दफनाने का प्लान तैयार किया. इसके बाद अजय के शव को रेवाड़ी के आरामनगर गांव के खेतों में ले आए.

साल 2022 में होने वाले एशियाई खेल स्थगित,जानिए क्यों सत्य

 

ये खेत आरोपी अमित का है जहां मिट्‌टी का गड्‌ढा खोदकर अजय के श‌व दफना गया. शुक्रवार सुबह गुरुग्राम क्राइम ब्रांच आरोपियों की निशानदेही पर रेवाड़ी के आरामनगर गांव में अमित के उस खेत पर पहुंची जहां अजय के शव को दफनाया गया था. इस दौरान तहसीलदार और लोकल पुलिस की निगरानी में शव को मिट्‌टी के गड्‌ढे से निकाला गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भेजा गया है.