Connect with us

Chandigarh

15 अगस्त को आईजी श्रीकांत जाधव समेत 13 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित ,जानिए किन कार्यों के लिए

Published

on

13 policemen including IG Shrikant Jadhav will be honored on August 15

सत्य खबर, चंडीगढ़

स्वतंत्रता दिवस 2022 के अवसर पर हरियाणा पुलिस के 13 अधिकारियों और जवानों को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से सम्मानित करने के लिए चुना गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा रविवार को इन मेडलों की घोषणा की गई है। हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी को विशिष्ट सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रपति पुलिस पदक जबकि 12 अन्य पुलिस अधिकारियों व जवानों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया जाएगा।

Also read – स्वतंत्रता दिवस से पहले छह संदिग्ध गिरफ्तार ,जानिए कौन कहां से पकड़ा गया

Also read – दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

श्रीकांत जाधव, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित करने के लिए चुना गया है।सराहनीय सेवा के लिए इन्हें मिला मेडल

इसके अतिरिक्त सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत होने वालों में राकेश कुमार आर्य आईजीपी हिसार रेंज हिसार, राजेश कुमार पुलिस अधीक्षक (राज्य सतर्कता ब्यूरो) करनाल, प्रीतपाल सिंह एसीपी क्राइम-1 गुरुग्राम, रजनीश यादव इंस्पेक्टर सीआईडी पंचकूला, मनोज कुमार सब-इंस्पेक्टर 2 बटालियन एचएपी मधुबन, होशियार सिंह सब-इंस्पेक्टर रेवाड़ी, राजेश सुथार ओआरपी सब-इंस्पेक्टर एचपीए मधुबन, रमेश कुमार, एएसआई अंबाला, विनोद कुमार एएसआई सीआईडी पंचकुला, सुभाष चंद्र एएसआई हिसार, विनोद कुमार एएसआई राज्य अपराध शाखा और नरेन्द्र कुमार हेड कांस्टेबल पुलिस मुख्यालय शामिल हैं।

 

समस्त पुलिस बल के लिए सम्मान: डीजीपी

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों को बधाई देते हुए कहा कि यह समस्त पुलिस बल के लिए बहुत की गौरव व सम्मान का क्षण है। इस बार स्वतंत्रता दिवस पर देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है और इस शुभ अवसर पर हरियाणा पुलिस के 13 अधिकारियों व जवानों को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए चुना गया है।