Connect with us

Gurugram

2024 चुनावों को लेकर जेजेपी का मंथन,अजय चौटाला ने जिला अध्यक्षों और प्रवक्ताओं को दिया विजय मंत्र

Published

on

सत्य खबर, गुरूग्राम

जननायक जनता पार्टी ने 2024 के चुनावों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। आगामी चुनावों में विजय पताका फहराने के लिए जेजेपी संगठन ने गुरुग्राम में दो दिवसीय संवाद कार्यक्रम का आज आगाज किया। करीब छह घंटे तक चली इस मैराथन बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राज्य मंत्री अनूप धानक सहित संगठन के रणनीति से जुड़े तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया।

अजय चौटाला ने जिला अध्यक्षों, पार्टी प्रवक्ताओं-टीवी पैनलिस्ट को विजय मंत्र देते हुए कहा कि 2024 के चुनावों को टारगेट करते हुए अभी से तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी गांव-शहर की गली-गली दस्तक देने के लिए हर माह का अपना टारगेट रखें और इसकी एक रिपोर्ट नियमित अंतराल पर पार्टी प्रदेश कार्यलय को भेजें। वहीं बैठक में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने संगठन मजबूती बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

*हरियाणा :बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के निशाने पर आए मनीष ग्रोवर,जानिए क्या कहा* 

 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रतीक सोम द्वारा आयोजिय इस कार्यक्रम में जेजेपी संगठन से जुड़े अन्य नेताओं ने भी संगठन मजबूती, चुनाव तैयारी को लेकर अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़ ने जननायक चौ. देवीलाल की पीढ़ी के संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि देश के स्वतंत्रता संग्राम में जननायक देवीलाल ने ही नहीं बल्कि उनके पिता चौधरी लेखराम ने भी हिस्सा लिया और वे कई बार जेल गए।