Connect with us

Fatehabad

29 को फतेहाबाद में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ के बैनर के नीचे होगी ‘बोनस दो – भर्ती खोलो’ रैली – दीपेंद्र हुड्डा

Published

on

सत्य खबर, फतेहाबाद 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम के छठवें पड़ाव की तैयारियों का जायजा लेने आज रतिया में जैन समाधि धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी 29 मई को फतेहाबाद में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ के बैनर के नीचे ‘बोनस दो – भर्ती खोलो’ रैली होगी, ताकि सरकार बंद पड़ी भर्ती खोले और किसानों को कम से कम 500 रुपये प्रति क्विंटल का बोनस दे। उन्होंने कहा कि पहले बेमौसमी बरसात और फिर तेज गर्मी पड़ने के कारण गेहूं उत्पादन में भारी गिरावट हुई है। तेज गर्मी के चलते गेहूं का दाना सिकुड़कर पतला हो गया है और उसका वजन भी कम हुआ है, जिससे किसानों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। रोज बढ़ती महंगाई, डीजल-पेट्रोल, खाद, दवाई, बीज और कृषि उपकरणों समेत हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में फसल उत्पादन की लागत बढ़ने और उत्पादन में कमी के चलते किसानों को हो रहे भारी नुकसान की भरपाई के लिए सरकार उन्हें आर्थिक मदद मुहैया कराए। उन्होंने मांग करी कि गेहूं उत्पादक किसानों को सरकार कम से कम 500 रुपये प्रति क्विंटल का बोनस दिया जाए।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 3 साल से सेना में भर्ती बंद है, लाखों युवा दिन-रात मेहनत कर सेना में भर्ती होकर देश की सेवा का सपना संजोए हैं लेकिन सरकार के युवा विरोधी रवैये से इन तीन वर्षों में लाखों युवा ओवरएज हो गये। 2014 में प्रति वर्ष 2 करोड़ देने का वादा करने वाली बीजेपी सरकार 2 करोड़ नौकरी देना तो दूर, तीनों सेनाओं में खाली पड़े 1 लाख 40 हजार पद भी नहीं भर पा रही है। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा के गांव-गांव से युवा गुहार लगा रहे हैं कि भर्ती खोली जाए लेकिन ये सरकार गूंगी बहरी हो चुकी है जिसे लोगों की बात ही नहीं सुनाई दे रही। इस सरकार ने तो पब्लिक के बीच में जाना ही छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि जो सरकार लोगों के बीच जाने से डरती है उसे एक पल भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है।

सांसद दीपेन्द्र ने आगे कहा कि बीते चुनाव में जेजेपी ने झूठ बोलकर लोगों से वोट लिये। चुनाव के समय जेजेपी कहती थी कि बीजेपी को जमना पार भेजेंगे। लेकिन जब वोट मिल गये तो खुद ही बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गयी। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जनता ने तो बीजेपी को जमना पार भेज दिया था, लेकिन जेजेपी इसको पकड़ कर वापस ले आयी। अगर जेजेपी नेता जनता को दी गयी अपनी जबान पर खरे उतरते तो प्रदेश में आज बीजेपी की सरकार नहीं होती। जेजेपी ने हर कदम पर जनता के विश्वास को ठगा है। कुर्सी के लालच में जनादेश को सरे बाजार नीलाम किया है। जेजेपी की इस दगाबाजी को हरियाणा का मतदाता कभी नहीं भूलेगा और समय आने पर इसका सूद समेत हिसाब करेगा।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का उद्देश्य जनता की आवाज उठाना और लोगों का दुःख, तकलीफ सुनना है। पिछले 5 कार्यक्रमों में जिस प्रकार से जनसैलाब उमड़ा उससे स्पष्ट है कि हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार से लोगों का विश्वास खत्म हो चुका है। अब लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।

 

अपने बोल्ड और सेक्सी फिगर से पूनम पांडे फैंस के दिलों पर करती हैं राज देखें वायरल फोटो

 

 

इस मौके पर फतेहाबाद में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के आब्जर्वर व पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, पूर्व विधायक जरनैल सिंह, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा समेत कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता, कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।