Connect with us

Sonipat

हरियाणा के शहर में युवक को मारी गई एक दर्जन गोलियां, जानिए पूरा मामला

Published

on

A dozen bullets were fired at the youth in the city of Haryana

सत्य खबर, सोनीपत 

सोनीपत जिले के गांव औरंगाबाद में बीती रात फ्लोर मिल चलाने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसे एक के बाद एक कुल 12 गोलियां मारी गई हैं। थाना राई पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची। FSL टीम ने सबूत जुटाए और इसके बाद रात को ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत पहुंचाया गया। वारदात कैसे और क्यों हुई, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। केस भी दर्ज नहीं हुआ है।

बताया गया है कि पुलिस को रात को 11 बजे के करीब सूचना मिली थी कि राई थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में एक व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पता चला कि मृतक औरंगाबाद का दीपक (37) है। उसकी अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या की गई है। उसे एक के बाद एक 12 गोलियां मारी गई है। वारदात गांव में स्टेडियम के पास हुई है।

Also read – महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार आज, जाने कौन कौन बनेंगे मंत्री

Also read – हरियाणा : होमगार्डों के हितों के लिए सरकार की अनूठी पहल, जानिए क्या है ये योजना

 

 

बता दें कि औरंगाबाद गांव राई एजुकेशन सिटी के पास है। जिस युवक दीपक की हत्या की गई है, वह गांव खेवड़ा में आटा चक्की चलाता था। हत्या के कारणों से अभी पर्दा नहीं उठा है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक हत्या की इस वारदात में केस दर्ज नहीं हुआ था। पुलिस की छानबीन जारी है।