Connect with us

Chandigarh

जिला परिषद चुनाव के लिए तैयार है आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा

Published

on

Aam Aadmi Party is ready for Zilla Parishad elections: Anurag Dhanda

सत्य खबर , चंडीगढ़ 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जिला परिषद के चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है। प्रदेश में पूरे दम खम के साथ पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। प्रदेश में किसान, मजदूर और जनता सरकार की नीतियों से दुखी है। प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी ने एक विकल्प नज़र आ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि पानी की उचित निकासी न होने से आधे से ज्यादा गांवों में पानी भर गया है। प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में कृषि योग्य भूमि पानी में डूब चुकी है। इसको लेकर किसानों की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

Also read – हरियाणा में बीजेपी को बड़ा झटका, एकबार फिर कांग्रेस में बंपर ज्वाइनिंग 

Also read – चीन: धरती पर गिरने वाला है चीन का रॉकेट

 

प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री आंखें मूंद करके सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस अराजकता और असंवेदनशीलता के माहौल में आम आदमी पार्टी एक विकल्प के तौर पर उभरी है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। रोजाना पूरे प्रदेश में हजारों की संख्या में समर्थक आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं।

 

इसके साथ रविवार को वे आदमपुर तहसील कार्यालय में धरने पर बैठे किसानों के बीच भी पहुंचे थे। उन्होंने किसानों के धरने का समर्थन करते हुए जल्द से जल्द मांग मानने की बात कही।

 

उन्होंने बताया कि पिछले दो महीनों से किसान मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। मांगे न मानने को लेकर किसानों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में किसान सरकार को सबक सिखाने का काम करेंगे।