Connect with us

Chandigarh

सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिए वजह

Published

on

Arrest warrant against Sapna

सत्य खबर, चंडीगढ़

मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुए है। लखनऊ की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का आदेश दिया है। 9 माह पहले भी इसी कोर्ट से उनके गिरफ्तारी वारंट जारी हुए थे।

जिसके बाद सपना कोर्ट में पेश हुई और फिर उन्हें जमानत भी मिल गई। सोमवार को उन्हें फिर से कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुई और ना ही उनके वकील ने छूट देने की याचिका दायर की, जिसके बाद कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए। इस केस की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी।Arrest warrant against Sapna

बता दें कि लखनऊ में एक शो की तमाम टिकट एडवांस बिकने के बाद भी सपना चौधरी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी, जिसके बाद वहां काफी बवाल हुआ था और मामला थाने तक पहुंचा, जिसके बाद सपना और शो के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

ALSO READ:

सोनाली फोगाट की मौत की जांच की उठी मांग, जानिए किसने की

सोनाली फोगाट की मौत की जांच की उठी मांग, जानिए किसने की

दरअसल, सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में FIR दर्ज कराई थी। FIR में सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है। डांस शो के लिए 13 अक्टूबर, 2018 को दोपहर 3 से 10 बजे तक निर्धारित किया गया था और टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपए में खरीदे गए थे। जब सपना चौधरी शो में नहीं पहुंची। साथ ही टिकट खरीदने वाले फैंस के पैसे भी किसी ने नहीं लौटाए। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर हजारों लोगों ने हंगामा किया था।Arrest warrant against Sapna

सपना के शो में उमड़ी है भीड़
हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा से की थी। डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग-बोस भी फेमस रही है। सपना चौधरी के चाहे कही भी शो हो उनमें भारी भीड़ उमड़ती है। कई मौकों पर फैंस के हंगामे के कारण शो रद्द भी करने पड़े हैं।