Connect with us

Sirsa

कांग्रेस में मुलाना की तरह उदयभान भी रबर स्टैंप और कठपुतली : अशोक तंवर

Published

on

Ashok Tanwar took a dig at Udaybhan

सत्य खबर, सिरसा

 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सिरसा से सांसद अशोक तंवर ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान को आड़े हाथों लिया। वे सिरसा में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उदयभान के परिवार से ही आया राम, गया राम के युग की शुरुआत हुई थी। एक ही दिन में चार बार पार्टी बदलने का रिकॉर्ड इन्हीं के नाम दर्ज है। वहीं उन्होंने कहा कि मुलाना की तरह उदयभान भी रबड़ स्टैंप हैं।

 

वहीं उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया है। पूरे प्रदेश में सड़कों पर जल भराव, निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। सरकारी स्कूलों में पानी भरने से तालाब जैसे हालात हो गए हैं। इसके साथ भाजपा की मिलीभगत से प्रदेश में माफिया राज हावी है।Ashok Tanwar took a dig at Udaybhan

Also read:

अमेरिका में मंकीपॉक्स ने बढ़ाई बाइडेन प्रशासन की परेशानी, जानिए कैसे

Also read:

फिर चर्चाओं की रानी कंगना रनौत फिर से चर्चाओं में, जानिए कैसे

 

 

 

स्कूलों की बात क्यों तो शिक्षा का स्तर निम्न स्तर का है। सरकारी स्कूलों से बजे प्राइवेट स्कूलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार नई योजनाएं लागू कर रही है। तंवर ने सरकार की नई लैंड पुलिंग पॉलिसी को भू माफियाओं एवं बिल्डर्स को फायदा पहुंचाने वाली पॉलिसी बताया।

 

आने वाले पंचायत चुनावों को लेकर संशय प्रकट करते हुए तंवर ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा मिल जुलकर चुनाव लड़ते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार गुजरात मॉडल की बात करती है, जहां सड़कें और एक्सप्रेस वे उद्घाटन के 5 दिन बाद ही टूट जाते हैं। और हरियाणा से जा रही अवैध शराब से अनेक लोगों की मौत हो जाती है।

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की तमाम सडक़ें टूट चुकी हैं और पूरा प्रदेश तालाब की शक्ल ले चुका है। सरकारी स्कूलों में पानी भरा हुआ है जिससे बच्चों को काफी असुविधा हो रही है। खंभों में करंट लगने से मानवों और पशुओं की मौतें हो रही हैं। Ashok Tanwar took a dig at Udaybhan

Also checkout:

https://satyakhabarviral.com/

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा को दिल्ली मॉडल की आवश्यकता है, जो शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कें, सुरक्षा लोगों को दे रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने प्राइवेट स्कूलों की फीस भरने और सरकारी स्कूलों की फीस अभिभावकों से भरवाने की नीति स्कूलों का निजीकरण करने वाला निर्णय है। इससे शिक्षा बिजनेस का धंधा बन जाएगी। उन्होंने सरकार से इस फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग भी की।

 

आम वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा में खनन माफिया इतना प्रभावी है कि सरकार का भी उस पर कोई नियंत्रण नहीं है। यह सरकार की मिलीभगत ही है जो डीएसपी स्तर के अधिकरी को डंपर से कुचलकर हत्या कर दी जाए और कोई कार्रवाई न हो। Ashok Tanwar took a dig at Udaybhan

Also read:

कुंवारे सावधान:शादी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, जानिए पूरा मामला

डॉ. तंवर ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है क्योंकि दूसरे दलों को लोगों ने आजमा लिया है, थोड़े ही समय में आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हरियाणा में एक लहर तैयार कर देगी।