Connect with us

मुंबई

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार आज, जाने कौन कौन बनेंगे मंत्री

Published

on

cabinet expansion in maharashtra today

सत्य खबर, मुंबई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मंत्रिमंडल का विस्तार आज होने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार राजभवन में शपथ समारोह होगा. इससे पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कल रात 11 बजे महत्पूर्ण बैठक की. सूत्रों की मानें तो आज 18 विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे, इनमें से 9 विधायक बीजेपी कोटे के तो वहीं 9 विधायक शिंदे गुट के हो सकते हैं

बीजेपी की ओर से शपथ लेने वालों में चंद्रकांत पाटील, सुधीर मुनगंटीवार, राधाकृष्ण विखे पाटील, गिरीश महाजन, सुरेश खाडे, रवींद्र चव्हाण, अतुल सावे, मंगलप्रभात लोढा और विजयकुमार गावित का नाम शामिल है. वहीं शिंदे गुट की तरफ से दादा भुसे, संदीपान भुमरे, गुलाबराव पाटील, उदय सामंत, शभुराजे देसाई, तानाज़ी सावंत, अब्दुल सत्तार, दीपक केसरकर और संजय राठौड़ शपथ ले सकते हैं.

Also read- पत्नी व उसके आशिक से बदला लेने के लिए पति ने किया ऐसा काम की पुलिस भी रह गई है हैरान

Also read- ओलिंपियन की बहन का पुलिसकर्मी पति व उसके परिवार पर 3 करोड़ मांगने का आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला

 

पहली लिस्ट से शिंदे गुट के कई विधायक नाराज

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि महाराष्ट्र मंत्रिमंडल विस्तार की पहली लिस्ट से शिंदे गुट के कई विधायक नाराज हो गए हैं. अब इन विधायकों को समझाने की जिम्मेदारी देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे को दी गई है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने विधायकों के साथ सह्याद्री गेस्ट हाउस से राजभवन के लिए रवाना हुए. भाजपा के 9 नेता और एकनाथ शिंदे खेमे के 9 नेता आज मुंबई में राज्य मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ लेंगे.