Connect with us

NATIONAL

 कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को बीजेपी के इस विधायक ने दी यह धमकी

Published

on

Comedian Munawwar Farooqui threatened by BJP MLA

सत्य खबर, हैदराबाद 

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के हैदराबाद में प्रस्तावित शो ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है, जब शहर के एक भाजपा विधायक ने कार्यक्रम को रोकने और कलाकार को पीटने की धमकी दी. बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर कॉमेडियन ने शो को आगे बढ़ाया तो वह उनकी पिटाई करेंगे और कार्यक्रम स्थल को जला देंगे.विवादास्पद विधायक का कॉमेडियन को धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि फारूकी ने उनके देवताओं पर मजाक बनाकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

Also read:

*राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे तेजस्वी यादव, जानिए क्यों*

 

मुनव्वर द्वारा 20 अगस्त को हैदराबाद में अपने शो ‘डोंगरी टू नोव्हेयर’ की घोषणा करने के एक दिन बाद भाजपा विधायक ने यह चेतावनी दी उन्होंने पहले जनवरी में हैदराबाद में प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण शो को रद्द करना पड़ा.Comedian Munawwar Farooqui threatened by BJP MLA

Also read:

* 100 से भी ज्यादा गाड़ियों में पहुंचे बारातियों ने किया ऐसा काम की सब रह गए दंग*

 

गोशामहल के विधायक ने कहा, “मैं इसे गंभीरता से कह रहा हूं. तेलंगाना में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में हर कोई जानता है. मैं केटीआर से कह रहा हूं, अगर आप नहीं चाहते कि यह और खराब हो, तो हैदराबाद में कॉमेडियन को अनुमति न दें.”

 

भाजपा नेता ने खुली धमकी देते हुए कहा: “देखिए अगर वे उन्हें आमंत्रित करते हैं तो क्या होगा. जहां भी कार्यक्रम होगा, हम जाएंगे और उन्हें पीटा जाएगा. जो कोई भी उन्हें जगह देगा, हम उसे जला देंगे. अगर कुछ गलत हो जाता है, केटीआर और सरकार और पुलिस अधिकारी जिम्मेदार होंगे.”

Also read:

*हरियाणा: जानिए 12 अगस्त के अपने शहर के पेट्रोल और डीजल के दाम*

Also read:

महिला आयोग दिल्ली अध्यक्ष ने विदेश मंत्री को राखी भेजकर कर डाली यह मांग, जानिए क्या 

भाजपा नेताओं ने जनवरी में इसी तरह की धमकी दी थी जब मुनव्वर ने प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी. हालांकि, कोविड के मामलों में वृद्धि को देखते हुए सार्वजनिक समारोहों पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण शो को रद्द करना पड़ा.

 

फारूकी ने 22 दिसंबर, 2021 को अपने हैदराबाद शो की घोषणा की थी, जिसके कुछ दिनों बाद मंत्री केटीआर ने उन्हें एक खुला निमंत्रण दिया था.Comedian Munawwar Farooqui threatened by BJP MLA

 

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने पहले ट्वीट किया था कि उन्हें शहर में प्रदर्शन करने के लिए हैदराबाद से कई कॉल और मेल आ रहे थे.