Connect with us

NEW DELHI

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए किस वजह से

Published

on

Comedian Raju Srivastava hospitalized

सत्य खबर,नई दिल्ली

पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अचनाक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनके फैंस उनको लेकर काफी परेशान हैं। अचानक बिगड़ी तबीयत के बाद उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया है, जिसकी पुष्टि उनके भाई और पीआर टीम ने की है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को उस वक्त दिल का दौरा पड़ा, जब वो वर्कआउट कर रहे थे।

Also read – मोदी के 2024 के सपनो को ढेर तो नही करेंगे नीतीश। हर क्रांति बिहार से ही होती है शुरू

Also read – दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव होटल में जिम कर रहे थे। ऐसे में अपना वर्कआउट करते वक्त वो ट्रेडमिल पर गिर गए। गिरते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया और उनके तुरंत एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

जिम में करते हुए अचानक बेहोश होकर गिरे

बताया जा रहा है कि एक्सरसाइज करते हुए राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ है। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना के मुताबिक वो दिल्ली में कुछ लोगों से मिलने के लिए आए हुए हैं और दिल्ली के होटल में ही ठहरे हुए थे। बुधवार सुबह जिम में उनको हार्ट अटैक आ गया।

 

फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की कामना

जानकारी के मुताबिक अब राजू श्रीवास्तव की पल्स लौट आई है। जल्द अस्पताल प्रशासन की ओर से उनका हेल्थ अपडेट साझा किया जाएगा। इधर, जैसे ही उनके हार्ट अटैक की खबर सामने आई है, उनके फैंस परेशान हो गए हैं। इस दुखद खबर के बाद फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

 

जानिए फिलहाल कैसी है राजू की तबीयत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए सीने में दर्द महसूस हुआ और फिर वो बेहोश होकर गिर गए। वहीं एम्स अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें दो बार कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR)दिया, जिसके बाद वो रिवाइव कर गए। फिलहाल वो इमरजेंसी में ही हैं, और टीम देखरेख कर रही है।