Connect with us

लखनऊ

आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए किस मामले में

Published

on

Complaint filed against Aamir Khan

सत्य खबर, लखनऊ

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा गुरुवार को रिलीज हो गई है। कई सालों के बाद लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर यानी कि 11 अगस्त को रिलीज हुई है। बता दें कि जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। किसी न किसी वजह से फिल्म का विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो फिल्म को बायकॉट की डिमांड की जा रही थी। वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो गई तो भी विवाद बढ़ ही रहा है। दरअसल, आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

 

आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। अब देखते हैं कि आमिर का इस पर क्या रिएक्शन आता है।

Also read – ताइवान संकट पर भारत ने दिया बयान, जानिए क्या कहा

Also read – यूपी: ‘देख लेने’ की धमकी देने वाले मुख्तार अंसारी के बेटे समेत ये हुए भगोड़े घोषित

 

सनातन रक्षक सेना ने किया ऐलान

 

बता दें कि हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह फिल्म को पूरे भारत में बैन करवाना चाहते हैं। संगठन के सदस्यों ने आमिर खान पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी सनातन अपने देश में उनकी फिल्में नहीं चलने देंगे।

 

फिल्म का कलेक्शन

 

बता दें कि फिल्म के इतने विरोध के बाद लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.50 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। क्रिटिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी उतनी फिल्म ने कमाई नहीं की।