Connect with us

मुंबई

अंजलि अरोड़ा को करोड़पति बनाने में सोशल मीडिया का योगदान, जानिए कैसे

Published

on

Contribution of social media in making Anjali Arora a millionaire

सत्य खबर, मुंबई 

सोशल मीडिया सेंसेशल अंजलि अरोड़ा अक्सर अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। कच्चा बादाम गाने पर अपने वीडियो से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आईं अंजलि एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में इंटरनेट पर अंजलि अरोड़ा एक प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इस वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा ही है। अपने इस वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं अंजलि को तो हर कोई जानता है। तो आ

Alsoread – महाराष्ट्र के मंत्रियों में कौन सबसे अमीर और कौन सबसे गरीब, जानिए विस्तार से

 

Also read – दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

इए इस रिपोर्ट में जानते हैं अंजलि अरोड़ा की नेटवर्थ के बारे में-

 

इस साल फरवरी में शुरू हुए कंगना रणौत के शो लॉकअप में मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के लिए मशहूर अंजलि को इस शो ने देशभर में पहचान दिला दी। वह इस शो की रनर अप भी रहीं। शो से बाहर आने के बाद से ही वह सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स प्रशंसकों से उन्हें ढेर सारा प्यार मिला है।

 

सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहचान बनाने वालीं अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी। लेकिन फिर देश में इस पर लगे प्रतिबंध की बाद उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज बनाने शुरू किए। देखते ही देखते अंजलि इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गईं। मौजूदा समय में उनके इंस्टाग्राम अकांउट उनके करीब 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर गाने ‘कच्चा बादाम’ पर अपना लिप सिंक वीडियो के बाद शोहरत हासिल हुई।

 

 

सोशल मीडिया इंफ्यूएंसर होने के साथ ही अंजलि अरोड़ा एक अभिनेत्री और मॉडल भी हैं। उन्होंने अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘सुपना’ के साथ मॉडलिंग और अभिनय में भी अपना पैर जमा लिए हैं। इस वीडियो एल्बम के बाद अंजलि कई संगीत वीडियो में नजर आईं, जिसमें ‘टेम्पोरेरी प्यार’’तेरे बरगी’, ‘आशिक पुराना’, ‘पौने 12,‘शायद फिर से’ आदि शामिल हैं। वहीं, नेटवर्थ की बात करें तो अंजलि करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान में अंजलि अरोड़ा की कुल संपत्ति लगभग तीन करोड़ रुपये है। वहीं, उनकी मासिक आय की बात करें तो वह मुख्य रूप से मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए हर महीने तीन लाख तक की कमाई करती हैं। साथ ही वह अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 50 हजार से एक लाख की रकम वसूलती हैं। इसके अलावा खबरों के मुताबिक कंगना रणौत के शो लॉकअप के लिए उन्होंने हर हफ्ते तीन से चार लाख रुपये चार्ज किए थे।