Connect with us

Rewadi

मध्य प्रदेश के पार्षद पहुंचे हरियाणा के रेवाड़ी जानिए क्यों

Published

on

Councilors of Madhya Pradesh reached Rewari in Haryana

सत्य खबर, रेवाड़ी

मध्यप्रदेश के ग्वालियर नगर निगम में सभापति चुनाव से पहले भाजपा ने अपने पार्षदों की हरियाणा के रेवाड़ी जिले में हंस रिजॉर्ट में बाड़ेबंदी की है। ग्वालियर भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ यहां 37 पार्षदों को ठहराया गया है। यह सभी दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेन्द्र तोमर से मिलकर लौटे हैं।

 

बता दें कि कुछ समय पहले ही ग्वालियर नगर निगम के चुनाव संपन्न हुए थे। निगम सभापति की कुर्सी को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने पूरा जोर लगाया हुआ है। 5 अगस्त को सभापति का चुनाव होना है। दोनों ही पार्टियों की तरफ से अपने पार्षदों की बाड़ेबंदी की गई है।

Also read- आखिर कुलदीप बिश्नोई ने थामा बीजेपी का दामन ,जानिए किस की मौजूदगी में हुए शामिल

Also read- दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

इसी प्रक्रिया के तहत भारतीय जनता पार्टी ने अपने 37 पार्षदों को भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखजनी के साथ रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित हंस रिजॉर्ट में ठहराया है। यह सभी गुरुवार शाम को एक साथ बस में मध्यप्रदेश के ग्वालियर के लिए रवाना होंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखजनी ने कहा कि उनके पास पूर्ण बहुमत के साथ 37 पार्षद हैं। ग्वालियर में उनका ही सभापति होगा। कांग्रेस ने अपने पार्षदों को एक तरह से किडनैप किया हुआ है। कांग्रेस नेताओं ने उनके फोन तक छीन लिए। रेवाड़ी के रिजॉर्ट में ठहरने पर उन्होंने कहा कि वे तो यहां थकान दूर करने के लिए ठहरे हैं।

 

दरअसल, 2 अगस्त को भाजपा समर्थित 34 पार्षद ग्वालियर से दिल्ली के लिए निकले थे। दिल्ली में उनकी दोनों केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठक हुई। बाद में उन्हें दिल्ली से करीब 78 किलोमीटर दूर हाईवे पर रेवाड़ी के हंस रिजॉर्ट में ठहराया गया।

 

सूत्रों के अनुसार, यह सभी 2 बस में सवार होकर यहां पहुंचे और गुरुवार देर शाम तक वापस ग्वालियर के लिए रवाना होंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखजनी बोले कि उनके साथ कुल 37 पार्षद रूके हुए हैं। बहुमत उनके हक में है, इसलिए उन्हें कोई चिंता नहीं है।