Connect with us

NEW DELHI

आखिरकार श्रीकांत त्यागी आया पुलिस के हाथ ,जानिए कहां से

Published

on

Finally Shrikant Tyagi came in the hands of the police

सत्य खबर , नई दिल्ली

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के बाद सुर्खियों में आए गालीबाज श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है. नोएडा पुलिस ने ये गिरफ्तारी मेरठ से की है. यूपी के प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मेरठ से गिरफ्तारी की पुष्टि की है. वह चार दिन से फरार चल रहा था. श्रीकांत त्यागी के साथ तीन अन्य लोग भी गिरफ्तार हुए हैं. त्यागी की तलाश में चार राज्यों की पुलिस जुटी हुई थी. नोएडा पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था. श्रीकांत त्यागी के लिए एसटीएफ की टीमों को भी लगाया गया थी. उसकी तलाश में पुलिस और एसटीएफ की 18 टीमें संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही थी

Also read – जानिए पीएम मोदी ने क्यों की रविंद्र जडेजा की पत्नी की तारीफ

Also read – चीन: धरती पर गिरने वाला है चीन का रॉकेट

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था और वो तब से फरार था. महिला ने त्यागी के सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा और जमकर हंगामा किया था. इससे पहले नोएडा पुलिस ने कहा था कि त्यागी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इससे पहले पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की चौथी गाड़ी भी कब्जे में ले ली है. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की एक और फॉर्च्यूनर कार को अपने कब्जे में लिया है. इस कार के ऊपर सचिवालय का पास और विधायक का स्टीकर लगा हुआ है.

 

इससे पहले श्रीकांत त्यागी की पत्नी को पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया था. श्रीकांत ने अपने फरारी के दौरान फोन को कई बार ऑन और ऑफ किया है, लेकिन पुलिस उसकी लोकेशन का पता लगाने में असफल रही. इसी दौरान श्रीकांत ने अपनी पत्नी से भी हालचाल लिया और उससे बात की. जिसके बाद मंगलवार को दोबारा नोएडा पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी.