Connect with us

Sonipat

दुबई और पाकिस्तान से गोल्डी ब्रांड के नाम पर मांगे गए पांच लाख, जानिए किससे

Published

on

Five lakh demanded in the name of Goldie brand

सत्य खबर, सोनीपत 

हरियाणा के सोनीपत में गांव ललहेड़ी के अमित कुमार को दुबई और पाकिस्तान से फोन कर 5 लाख रुपए मांगे गए हैं। फोन करने वाले खुद को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ गैंग का बता रहे हैं। उसे कहा गया है कि उसकी सुपारी मिली है। पांच लाख रुपए दे, नहीं तो जान से मार देंगे। बता दें कि इससे पहले सोनीपत के कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और कई अन्य को भी दुबई से धमकी भरे फोन आ चुके हैं। सेक्टर 27 थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Also checkout:

https://satyakhabarviral.com/

सोनीपत के गांव ललहड़ी निवासी अमित कुमार ने पुलिस को बताया उसे 26 जुलाई से कभी दुबई तो कभी पाकिस्तान के वर्चुअल नंबर से फोन, वॉट्सऐप मैसेज और वाइस मैसेज आ रहे हैं। 26 जुलाई को शाम को 6.02 बजे दुबई के नंबर से वॉट्सऐप पर Hi का मैसेज आया। इसके बाद उसे वॉट्सऐप पर ही वाइस कॉल आई। उसे फोन करने वाले ने कहा कि मैं गोल्डी बराड़ गैंग से बोल रहा हूं। हमारे को तेरी सुपारी मिली है, अगर जान की सलामती चाहता है तो 5 लाख रुपए भिजवा दे।Five lakh demanded in the name of Goldie brand

Also read:

*ईडी के निशाने पर अब पार्थ चटर्जी की मलेशिया जाने वाली दोस्त*

Also read:

*जानिए दिल्ली एनसीआर समेत अन्य राज्यों में बारिश का हाल*

 

तीन दिन से धमकी भरे मैसेज

 

अमित ने बताया कि उसे लगातार 3 दिन से पांच लाख रुपए के लिए फोन आ रहे हैं। उसने नंबर ब्लॉक कर दिए, तो दूसरे नंबरों से फोन आने लगे। दुबई के बाद पाकिस्तान के नंबर से भी उसे कॉल कर धमकाया जा रहा है। 26 जुलाई के बाद उसे 27 जुलाई को शाम 3:08 बजे वॉट्सऐप पर VOICE काल आनी शुरू हो गई। उसने इस नंबर से आने वाली कॉल को नहीं उठाया तो इसके बाद पाकिस्तान के वर्चुअल नम्बर से भी कॉल करके उसे 5 लाख रुपए भिजवाने और पैसे न देने पर पर जान से मारने की धमकी दी गई।

 

उसने वॉट्सऐप कॉल उठानी बंद कर दी तो 4:12PM पर नॉर्मल काल आई। नंबर भी ब्लॉक कर दिया, लेकिन धमकी देने वाले उसका पीछा नहीं छोड़ रहे। अलग अलग नंबरों से अलग अलग व्यक्ति अपने को गोल्डी बराड़ की गैंग से बता कर फिरौती मांग रहे हैं। लगातार आ रहे धमकी भरे फोनों से वह परेशान है और उनका परिवार भयभीत है।Five lakh demanded in the name of Goldie brand

 

केस दर्ज, छानबीन शुरू

 

सेक्टर-27 थाना के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि अमित की शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस साइबर सैल की मदद से धमकी भरे कॉल की जांच में लगी है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई है।