Connect with us

Ambala

हरियाणा : दो गुटों में जमकर चले ईंट-पत्थर,जानिए किस वजह से

Published

on

Haryana: Brick-stone broke out in two groups

सत्य खबर , अंबाला

अंबाला शहर में अवैध शराब बेचने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर ईंट-पत्थर चले। गाड़ी औ बाइक तोड़ दी गई। हमले में दोनों गुटों के कई लोगों को चोटें भी आई हैं। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर हमला करने के साथ-साथ छीना झपटी के भी आरोप लगाए हैं। महेश नगर थाना पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ पर्चा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

न्यू प्रीत नगर निवासी रोबिन ने बताया कि वह इलेक्ट्रिशियन है। रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे शराब ठेकेदार राहुल राणा और इनके करिंदे उसके घर घुस गए। उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। शिकायत देने के लिए वे महेश नगर थाना में गए। यहां से जैसे ही बाहर निकले तो ठेकेदार कृष्ण कुमार और उसके 15-20 कारिंदों ने हमला बोल दिया।

Also read – मौसम अपडेट: इन राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी, जानिए अपने राज्य का हाल

Also read- दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

 

रोबिन का आरोप है कि हमलावरों ने उसकी भाभी रेखा और बुआ पर भी हमला किया। भाभी की बालियां छीन ले गए। हमलावरों ने गाड़ी तोड़ते हुए मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी शराब ठेकेदार कृष्ण कुमार, सौरभ, गौरभ राणा, हैप्पी राणा, दीपक ठाकुर, गगन बब्याल, अमन बोंड समेत अन्य के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 341, 427 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।

 

गांव थम्बड़ निवासी शराब ठेकेदार राहुल राणा ने आरोप लगाया कि मुकेश अपने घर पर अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। वे रात को अपने साथियों के साथ गाड़ी व बाइक पर न्यू प्रीत नगर में निरीक्षण करने गए थे। यहां मुकेश, उसकी पत्नी रेखा, भाई रोबिन, अमित, मुकेश की मां गोविंद, अल्लु व अमर ने उनकी गाड़ी व बाइक पर ईंट व पत्थरों से हमला बोल दिया।