Connect with us

Charkhi Dadri

हरियाणा:सिविल हॉस्पिटल में छलक रहे थे जाम ,जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

Haryana: Jams were spilling in the civil hospital, know what happened then

सत्य खबर,चरखी दादरी

सरकारी अस्पताल में रात के अंधेरे में कर्मचारियों द्वारा शराब के प्याले छलकाए जा रहे थे. इसकी भनक लगते ही सिटी मजिस्ट्रेट (सीटीएम) नरेंद्र कुमार ने छापेमारी करते हुए दो अनुबंधित कर्मचारियों को मौके पर शराब पीते पकड़ लिया. अस्पताल में शराब पीने व कार्रवाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सीटीएम की शिकायत पर सिटी पुलिस द्वारा इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले रात के अंधेरे में चरखी दादरी सिविल अस्पताल के एक कमरे में अस्पताल के कर्मचारी शराब पी रहे थे. इसकी भनक लगते ही सीटीएम नरेंद्र कुमार ने रात को ही अपनी टीम के साथ अस्पताल में छापेमारी की तो दो अनुबंधित कर्मचारी कमरे में शराब पी रहे थे और काफी नशे में थे. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अस्पताल के एक कमरे में मरीजों के बेड पर बिछाने वाली चद्दर पर बैठकर दो कर्मी शराब के प्याले छलका रहे हैं. उनके पास शराब की बोतल व नमकीन भी रखी हुई थी. सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा पूछताछ करने पर दोनों कर्मचारी माफी मांगने लगे. शराब पीने वाला एक अस्पताल का गार्ड है और दूसरा वार्ड ब्यॉय.

Also read – मौसम अपडेट :आने वाले कुछ दिनों में इन राज्यों में होगी बारिश

Also read- दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

सीटीएम नरेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर देर रात छापेमारी की गई थी. इस दौरान दो अनुबंधित कर्मी एक कमरे में शराब पी रहे थे. दोनों में एक ने अपना नाम अंदिव व दूसरे ने अनिल बताया. ड्यूटी समय बीत जाने के बाद भी वो अस्पताल में ही रुके थे. सरकारी कार्यालय में शराब पीने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाते हुए कार्रवाई शरू कर दी गई है. डिप्टी सीएमओ डॉक्टर आशीष मान ने कहा कि अस्पताल के एक कमरे में दो अनुबंधित कर्मियों द्वारा शराब पीने का मामला संज्ञान में आया है. सीटीएम द्वारा दोनों कर्मियों को शराब पीते काबू किया था. मामला संज्ञान में आते ही विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जायेगी.