Connect with us

Gurugram

अवैध संबंधों के शक में बेटे ने ही उतार दिया मां को मौत के घाट

Published

on

Haryana: Kalyugi son arrested

सत्य खबर, गुरुग्राम

साइबर सिटी गुरुग्राम में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मर्डर केस सामने आया है. यहां प्रेम संबंध के शक में एक युवक ने अपनी ही विधवा मां को चाकू से कई बार गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद शव को चारपाई के नीचे छिपा दिया और महिला का मोबाइल लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को रोहतक से गिरफ्तार किया है.

Also read – आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए किस मामले में

Also read – दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

मिली जानकरी के मुताबिक आरोपी ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह मोबाइल पर अधिक देर तक बात करती थी. उसे लगता था कि उसकी मां का किसी से संबंध है. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे ने महिला पर चाकू से कई वार किए और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने शव को चारपाई के नीचे छुपा दिया. इसके बाद कमरे में बाहर से ताला लगा कर फरार हो गया. कमरे से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई.एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी ने शक की वजह से छह अगस्त की रात खाना खाने के बाद मां के ऊपर चाकू से हमला किया फिर उसका गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने कमरे में चारपाई के नीचे शव को छुपा दिया और बाहर ताला लगाकर फरार हो गया. 10 अगस्त की रात कमरे से बदबू आने लगी जिस पर पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था. कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था. इस मामले में मृतक महिला के भाई की शिकायत पर सेक्टर-10 ए थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.एसीपी ने बताया कि पुलिस ने कुछ ही घंटे के अंदर 21 साल के प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू, कमरे के बाहर लगे ताले की चाबी, वारदात के समय पहने कपड़े और मृतका के मोबाइल फोन की बरामद कर लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी मां देर रात तक फोन पर बात करती थी और इस वजह से उसे अपनी मां पर शक था. उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.