Connect with us

Faridabad

हरियाणा में अब इस गैंगस्टर का हुआ मर्डर

Published

on

History sheeter Sandeep alias Govinda shot dead

सत्य खबर, फरीदाबाद

हरियाणा में अपराथ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला फरीदाबाद के पृथला गांव का सामने आया है. जहां बीते शुक्रवार की रात को हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ गोविंदा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से जिले में सनसनी मच गई. वारदात बीती रात सवा आठ बजे के करीब की है. गोली लगने से संदीप बुरी तरह से घायल हो गया. गोली उसके सिर में लगी.

 

आनन-फानन में घायल संदीप उर्फ गोविंदा को सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक संदीप उर्फ गोविंदा के दो भाई हैं. मृतक गोविंदा की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. गोविंदा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल में रखवाया गया है.पुलिस के मुताबिक संदीप की हत्या करने वाला शख्स उसी के साथ बाइक पर सवार था. उसी पीछे से उसको गोली मारी है.History sheeter Sandeep alias Govinda shot dead

Also read :

*चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग हाउस अरेस्ट?*

 

फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि उसके साथ बाइक पर कौन सवार था. एसएचओ दीपचंद ने गोली लगने की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक की मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. बता दें कि मृतक संदीप उर्फ गोविंदा के खिलाफ 28 मामले दर्ज हैं. वहीं पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.