Connect with us

NATIONAL

 मध्य प्रदेश : बीजेपी के युवा नेता की गुंडागर्दी ,जानिए क्या किया

Published

on

Madhya Pradesh: Hooliganism of BJP’s youth leader

 

 सत्य खबर , रीवा 

रीवा भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष और उसके साथी ने सैलून में घुसकर रिटायर्ड फौजी के साथ जमकर मारपीट की। आरोपियों ने ना केवल उन्हें जमीन पर पटका, बल्कि लात-घूंसे भी मारे। साथ ही दुकान में भी तोड़फोड़ की। हालांकि मारपीट के दौरान आरोपी खुद भी गिर गया था। लेकिन उठने के बाद उसने दोबारा साथी के साथ घूंसे मारना शुरू कर दिया। पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

Also read:

*श्रीकांत त्यागी व उसकी पत्नी के पास से सरकारी सुरक्षाकर्मी, जानिए कैसे मिले थे*

 

 

मामला अमहिया थाना क्षेत्र का है, जहां दिनेश मिश्रा (50) ‘द बार्बर शॉप’ नाम से दुकान संचालित करते हैं। वे रिटायर्ड फौजी हैं। दिनेश मिश्रा ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम ऋतुराज चतुर्वेदी उर्फ बच्चू और अनुराग मिश्रा उर्फ कंचा दुकान पर पहुंचे। इनमें ऋतुराज भारतीय जनता युवा मोर्चा रीवा का मंडल अध्यक्ष है। वहीं, अनुराग भाजयुमो का कार्यकर्ता हैं। उन्होंने बगैर कुछ कहे सीधे लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। साथ ही, दुकान का सामान फेंकने लगे।Madhya Pradesh: Hooliganism of BJP’s youth leader

Also read:

हरियाणा में सेना के लिए भर्ती इस दिन यहां पर होगी

 

इस घटना के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग दुकान में घुसते ही दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। सामान में भी तोड़फोड़ करते हैं। दोनों आरोपी रिटायर्ड फौजी को जमीन पर पटक कर जमकर लात-घूंसे मारते दिख रहे हैं। इस बीच आरोपी दो बार दुकान से बाहर भी जाते हैं। बाद में फिर आकर मारपीट शुरू कर देते हैं। इसके बाद धमकी देकर चले जाते हैं।

 

Also read: सड़कों को लेकर विधानसभा में भिड़े यह नेता, जानिए किसने क्या कहा   

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि रिटायर्ड फौजी की शिकायत पर थाने में केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। प्रथम दृष्टया जांच में रंजिश की बात सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहों पर दबिश दी जा रही है।Madhya Pradesh: Hooliganism of BJP’s youth leader

 

थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल के मुताबिक मारपीट में दिनेश मिश्रा को गंभीर चोट आई है। उनका मेडिकल चेकअप कराया गया है। वारदात में दुकान का सामान तितर-बितर हो गया। साथ ही, 50 हजार रुपए से ज्यादा का नुकसान बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों भाजयुमो नेता आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इनके खिलाफ अन्य थानों में भी केस दर्ज है।