Connect with us

Chandigarh

कांग्रेस सरकार बनने पर अमित पंघाल जैसे पदक विजेताओं को मिलेगा डीएसपी पद- हुड्डा

Published

on

Medal winners like Amit Panghal will get DSP post if Congress government is formed- Hooda

 

सत्य खबर,रोहतक

अगर आज मैं मुख्यमंत्री होता तो अमित पंघाल समेत तमाम पदक विजेता खिलाड़ियों को अभी डीएसपी की फीत लगाकर जाता। भविष्य में हमारी सरकार बनने सभी पदक विजेताओं को ‘पदक लाओ, पद पाओ’ नीति के तहत डीएसपी जैसे उच्च पदों पर नियुक्ति दी जाएगी। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का।

हुड्डा आज मायना गांव में बॉक्सर अमित पंघाल के सम्मान में हुए कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर आए अमित पंघाल को हुड्डा ने हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि इसके लिए उनके कोच और पूरा परिवार बधाई का पात्र है। गांव, प्रदेश व देश के युवाओं को अमित पंघाल से प्रेरणा लेनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने पूरी दुनिया में देश का परचम लहराया है।Medal winners like Amit Panghal will get DSP post if Congress government is formed- Hooda

Also read:

दिल्ली जयपुर हाईवे पर 25 गांव के किसानों ने लगाया जाम, जानिए वजह 

Also read:

स्वतंत्रता दिवस से पहले छह संदिग्ध गिरफ्तार ,जानिए कौन कहां से पकड़ा गया

Also checkout:

https://satyakhabarviral.com/

Also read:

 

15 अगस्त को आईजी श्रीकांत जाधव समेत 13 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित ,जानिए किन कार्यों के लिए

 

Also read:

भारत-पाकिस्तान की सेनाओं का पहली बार हो सकता है संयुक्त युद्धाभ्यास, जाने कैसे

 

ऐसे में प्रदेश सरकार को भी खिलाड़ियों के मान सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़नी चाहिए। कांग्रेस सरकार के दौरान जिस नीयत से ‘पदक लाओ, पद पाओ’ नीति बनाई गई थी, उसमें बिना छेड़छाड़ के खिलाड़ियों को लाभ दिया जाना चाहिए। यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि मौजूदा सरकार ने पदक विजेता खिलाड़ियों से डीएसपी व उच्च पदों पर नियुक्ति का अधिकार छीन लिया है। इसके चलते खिलाड़ियों ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में रोष है।Medal winners like Amit Panghal will get DSP post if Congress government is formed- Hooda

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान हरियाणा को खेलों का हब बनाने और खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए कई कदम उठाए गए थे। पद पाओ नीति इसी मंशा से लागू की गई थी। साथ ही खिलाड़ियों को देश में पहली बार 5 करोड़ रुपये तक के नकद इनाम देने की शुरुआत भी उन्हीं की सरकार ने की थी। कांग्रेस सरकार ने गांव-गांव में खेल स्टेडियम बनाए। लेकिन मौजूदा सरकार उनका रखरखाव भी ढंग से नहीं कर पा रही है।

Also read:

राजस्थान में इस जगह पर फिर करना पड़ा 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, जानिए कारण

 

Also read:

तिरंगा हमारे देश की आन बान शान व हमारी जान से भी प्यारा है – ओमवीर सिंह पंवार

 

Also read:

स्वर्ण मंदिर: बच्ची की हत्या मामले में एक अन्य शख्स की एंट्री, जाने कैसे

 

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों को निराश होने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है। क्योंकि भविष्य में फिर से कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। तब हरियाणा में फिर से पुरानी खेल नीति को लागू किया जाएगा और देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाले हर खिलाड़ी को उचित सम्मान, ईनाम और पद से नवाजा जाएगा।