Connect with us

Haryana

हरियाणा:पंचायत चुनाव को लेकर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Published

on

Panchayat Minister Devendra Babli’s big statement regarding Panchayat elections

सत्य खबर, चंडीगढ़

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली शुक्रवार को पहली बार रेवाड़ी पहुंचे। रेस्ट हाउस में JJP के पदाधिकारियों के साथ पंचायती चुनाव को लेकर बैठक की। इसके साथ ही अधिकारियों के साथ भी उन्होंने मीटिंग की।

 

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए देवेन्द्र बबली ने कहा कि हरियाणा में पंचायती चुनाव सितंबर माह में ही होंगे। जल्द ही तारीखों को लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी जाएगी। इस दौरान देवेन्द्र बबली ने कहा कि पंचायती चुनाव भाईचारे का है। इसलिए जेजेपी पार्टी सिंबल पर यह चुनाव नहीं लड़ेगी।Panchayat Minister Devendra Babli’s big statement regarding Panchayat elections

Also read:

*राखी सावंत ने इस शहर में लिया आलीशान मकान ,जाने कहां से आया पैसा*

Also read:

महिला आयोग दिल्ली अध्यक्ष ने विदेश मंत्री को राखी भेजकर कर डाली यह मांग, जानिए क्या 

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले रेवाड़ी पहुंचे हरियाणा के चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने भी कहा था कि सितंबर में पंचायत चुनाव एक ही चरण में कराए जाएंगे। हालांकि कुछ दिन से पंचायती चुनाव को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं। कोर्ट में केस पेंडिंग होने का हवाला देकर चुनाव में देरी की चर्चा भी खूब हुई, लेकिन अब मंत्री के बयान से साफ है कि सितंबर में ही चुनाव होंगे।

Also read:

*स्मोकिंग व ड्रिंकिंग मामले में फंसे बॉबी कटारिया हुए फरार, जानिए कहां गए*

 

पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए पार्टी पूरी तरह गंभीर है और इसके लिए लगातार प्रयास जारी है। दक्षिणी हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम चल रहा है।Panchayat Minister Devendra Babli’s big statement regarding Panchayat elections

 

इसके साथ ही मंत्री ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। मंत्री बबली ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक उनकी पार्टी की तरफ से घोषणा पत्र में जितने भी वादे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है।