Connect with us

NATIONAL

एक बार फिर कश्मीरी पंडितों पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत

Published

on

Terrorists fired bullets at Kashmiri Pandits

सत्य खबर, श्रीनगर

शोपियां में एक सेब के बाग में मंगलवार को नागरिकों पर आतंकवादियों की गोलीबारी की है। इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। मृतक और घायल दोनों ही अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित हैं।

ALSO READ:

हरियाणा: स्वतंत्रता दिवस समारोह में हुई पत्थरबाजी, जानिए पूरा मामला

ALSO READ:

दीपक, थाली ताली और जनता कर्फ्यू के आलोचकों को स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

ALSO READ:
मध्यप्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर फटा बम, दो की मौत

घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। मृतक व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। इसके साथ ही इलाके को घेरकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी गई है।Terrorists fired bullets at Kashmiri Pandits

शुरुआती जानकारी के मुताबिक सुनील भट्ट औऱ उनके भाई अपने सेब के बागान में जा रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने उनसे नाम पूछा और फिर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. टारगेट किलिंग में कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई. जबकि फायरिंग में परतिंबर नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए.

शोपियां के छोटेपोरा इलाके में आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.फायरिंग में सुनील भट्ट और उनके भाई को गोली लगी थी, जिसमें सुनील भट्ट की मौत हो गई. जबकि उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फायरिंग से पहले कश्मीरी पंडियों के नाम पूछे गए थे. इसके बाद गोलियां बरसाईं गई हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ALSO READ:

3 वर्ष का बच्चा नमीश गर्ग सभी को कर देगा हैरान, आप भी कहोगें की हमारा भी हो ऐसा बच्चा 

इससे पहले 12 अगस्त शुक्रवार को भी आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम दिया था। दहशतगर्दों ने बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल में गैर-कश्मीरी मजदूर पर फायरिंग की थी। गोली लगने से घायल मजदूर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। घाटी में पिछले चार महीनों में लक्षित कर कई लोगों को निशाना बनाया है।