Connect with us

NEW DELHI

प्रियंका गांधी कोरोना से पीड़ित राहुल गांधी की भी तबीयत बिगड़ी

Published

on

The health of Rahul Gandhi, who was suffering from Priyanka Gandhi Corona, also deteriorated

सत्य खबर , नई दिल्ली 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा फिर से कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका गांधी ने खुद ट्वीट करके दी है। तो वहीं, राहुल गांधी ने भी आज राजस्थान के अलवर में होने वाला दौरा रद्द कर दिया है। अलवर दौरा रद्द करने के पीछे राहुल गांधी की तबीयत खराब होना बताया जा रहा हैं। बता दें कि राहुल गांधी को आज अलवर में ‘नेत्रत्व संकल्प शिविर’ में शामिल होना था, लेकिन वो अब इस शिविर में शामिल नहीं हो सकेंगे।

 

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल का ध्यान रख रही हैं। बता दें कि प्रियंका गांधी दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं। इससे पहले वे 3 जून को कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। उस वक्त उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना की चपेट में आ गईं थीं। तो वहीं, राहुल गांधी की तबीतय भी खराब है।

Also read – मौसम अपडेट: जानिए आज आपके राज्य में बारिश होगी या नहीं

 

Also read – दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने बेचा अपना घर, क्यों बेचा जानने के लिए पढ़े ये खबर

 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, राहुल गांधी ने राजस्थान के अलवर में आज होने वाला दौरा रद्द कर दिया है। दौरा रद्द करने के पीछे बताया गया है कि उनकी (राहुल गांधी) की तबीयत खराब है। बता दें कि आज राजस्थान के अलवर जिले में राहुल गांधी को पार्टी के ‘नेत्रत्व संकल्प शिविर’ में शामिल होने का कार्यक्रम था। जिसमें वो अब शामिल नहीं हो सकेंगे।