Connect with us

Faridabad

पत्नी व उसके आशिक से बदला लेने के लिए पति ने किया ऐसा काम की पुलिस भी रह गई है हैरान

Published

on

The husband did such a thing to take revenge on the wife and her lover, the police are also surprised

सत्य खबर, फरीदाबाद

इंडस्ट्रियल सिटी कहे जाने वाले फरीदाबाद के सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की जब उसका सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि वह अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को सबक सिखाना चाहता था इसलिए उसने सराय ख्वाजा मेट्रो स्‍टेशन उड़ाने के लिए धमकी भरा खत लिखा था. फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों ने आरोपी के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली है.

Also read – जानिए 9 अगस्त के हरियाणा में पेट्रोल डीजल के दाम

 

Also read – सांसद सिमरनजीत सिंह मान के शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहने वाले बयान हरियाणा में कोहराम

 

 

दरअसल रामबीर नाम के इस युवक को शक था कि इसकी पत्नी का मनीष नाम युवक के साथ अफेयर चल रहा है. शक तब और भी पुख्ता हो गया जब उसने मनीष को फोन पर उसकी पत्नी से बात करते हुए सुना. बस उसके बाद आरोपी रामवीर ने एक साजिश रची.पुलिस के मुताबिक इसी के चलते पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ और बाद में रामवीर ने सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की धमकी भरा पत्र लिखा और उसके नीचे मनीष का मोबाइल नंबर लिख दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने बैंक की कैश वैन को लूटने के संबंध में भी पत्र लिखा और उसके नीचे भी मनीष का नाम लिख दिया.

आरोपी ने पत्र लिखकर उसे मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों के पास रख दिया. आरोपी ने खत में लिखा था मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा. सीआईएएसएफ को यह पत्र रविवार रात करीब एक बजे मिला था. इसके बाद बदरपुर पुलिस पुलिस और सीआईएसएफ ने धमकी देने वाली की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद में मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.