Connect with us

Faridabad

हरियाणा :लिफ्ट लेकर महिला ने लूट ली रिवाल्वर व नगदी, जानिए पूरा मामला

Published

on

Woman robbed revolver and cash by taking lift

सत्य ख़बर, फरीदाबाद

पहले तो लुटेरे सूनसान सड़कों पर हथियार के बल पर लोगों को लूट लेते थे, लेकिन अब नया ट्रेंड चल गया है। जिसमें लोगों को बहला-फुसलाकर शिकार बनाया जाता है। खास बात तो ये है कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए लूट वाले गैंग महिलाओं का इस्तेमाल करते हैं। अब गुरुग्राम से इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां एक महिला को लिफ्ट देना युवक को भारी पड़ गया।

Also read:

चीन ने दी अमेरिका को धमकी तो बाइडेन ने दिया यह जवाब

 

Also checkout:.

https://satyakhabarviral.com/

पीड़ित शख्स फरीदाबाद के रहने वाले हैं। बीते मंगलवार को दोपहर में वो अपनी पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहे थे। तभी रास्ते में उनको सड़क किनारे खड़ी एक महिला ने हाथ दिया। वो सहारा मॉल से इफ्को चौक जाना चाहती थी। उस शख्स ने तुरंत गाड़ी रोकी और उसको बैठा लिया। उनको नहीं पता था कि वो कुछ वक्त के बाद बहुत बुरा फंसने वाले हैं।

Also read:

*दुबई और पाकिस्तान से गोल्डी ब्रांड के नाम पर मांगे गए पांच लाख, जानिए किससे*

Also read:

*ईडी के निशाने पर अब पार्थ चटर्जी की मलेशिया जाने वाली दोस्त*

दूसरे दिन खुली नींद कार में बैठी महिला ने शख्स से बातें करनी शुरू कर दी और उसने बताया कि उसको भूख लगी है। इसके बाद बात आगे बढ़ती गई और वो उनको सेक्टर 39 के एक गेस्ट हाउस में लेकर गई। शख्स को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था, वो भी धीरे-धीरे उसके जाल में फंसते चले गए। गेस्ट हाउस में जाने के बाद वो सो गए और उनकी नींद दूसरे दिन सुबह खुली, जब उन्होंने अपने सामान की तलाश शुरू की, तो वो हैरान रह गए।

Woman robbed revolver and cash by taking lift

रिवॉल्वर भी लेकर फरार शख्स का फोन, गाड़ी की चाभी, पैसे आदि गायब थे। वो तुरंत गेस्ट हाउस के नीचे पहुंचे और गार्ड से महिला के बारे में पूछा। इस पर गार्ड ने बताया कि महिला उनकी गाड़ी से सामान निकालकर चली गई और चाभी गमले में फेंक दी। इसके बाद वो पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे। पीड़ित के मुताबिक गाड़ी में उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये थे। महिला उनको लेकर फरार हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही।