Connect with us

Haryana

मां को मामा के घर छोड़कर वापिस आ रहे बेटे की हादसे मे मौत

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – एक युवक जब अपनी मां को रक्षाबंधन के पर्व पर मामा के घर छोड़कर वापिस आ रहा था, तो रास्ते में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। सड़क पर शव मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी कुलवंत बिश्नोई घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। जिससे युवक […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – एक युवक जब अपनी मां को रक्षाबंधन के पर्व पर मामा के घर छोड़कर वापिस आ रहा था, तो रास्ते में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। सड़क पर शव मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी कुलवंत बिश्नोई घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। जिससे युवक की मौत सड़क हादसे से होना बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

सदर थाना से मिली जानकारी के अनुसार गांव धमतान निवासी 29 वर्षीय नारायण दत्त सुबह 7 बजे अपनी मां चन्द्रपति को मोटरसाइकिल पर रक्षाबंधन के पर्व पर मामा के गांव बेलरखां छोडऩे गया था। जब वह अपनी मां को छोड़कर वापिस आ रहा था, तो बेलरखां और हमीरगढ़ गांव के बीच में रजवाहा पुल पर उसका मोटरसाइकिल अनिंयत्रित होकर पुलिया से टकरा गया। नारायण दत्त का सिर पुलिया से सीधा टकरा गया, जिससे उसके मुंह पर अंदरूनी चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रजवाहा पुल पर युवक का शव देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के कपड़ों की तलाशी ली, तो उसकी पहचान गांव धमतान वासी नारायण दत्त के रूप में हुई। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। मृतक नारायण दत्त अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी और वह अपने पीछे एक 5 साल की लड़की और एक 3 साल का लड़का छोड़ गया है। नारायण दत्त की मृत्यु होने पर परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *