Connect with us

Assandh

किन्नरों की हगामें से सहमा हरियाणा का ये जिला, जानिए पूरा मामला

Published

on

स्थानीय असंध रोड पर शनिवार को किन्नरों का तांडव देखा गया। मात्र कार से स्टूकी टकराने पर किन्नर ने फ ोन करके अपने साथियों को बुला लिया और सभी किन्नरों ने कार चालक बुजुर्ग को जमकर धोया। यही नहीं एक किन्नर तो सभी कपड़े उतार कर कार की छत पर ही चढ़ गया। इतना ही नहीं आसपास के लोग बीच-बचाव करने लगे तो किन्नरों ने उनके साथ भी हाथापाई कर दी। वहीं सूचना पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने स्थिति को संभाला। हालांकि आरोपी किन्नर मौके से भाग निकले। बुजुर्ग ने किन्नरों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।


मिली जानकारी के अनुसार शहर की असंध रोड पर एक कार से किन्नर की स्कूटी टकरा गई। कार को एक बुजुर्ग चला रहे थे। टक्कर के बाद किन्नर ने स्कूटी को कार के आगे खड़ा करके हंगामा शुरू कर दिया। स्कूटी से टकराने के बाद कार से बाहर निकलकर बुजुर्ग ने हाथ जोडक़र किन्नर से माफी मांगी लेकिन किन्नर हंगामा करता रहा। किन्नर ने फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। पांच किन्नरों ने मिलकर बुजुर्ग की जमकर पिटाई की। आसपास के लोगों ने बीच.बचाव करने का प्रयास किया लेकिन किन्नर उनसे भी उलझ गए। इसी बीच एक किन्नर बुजुर्ग की कार पर चढक़र निर्वस्त्र हो गया और जमकर हंगामा किया।
वहीं सूचना मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख किन्नर मौके से भाग निकले। पीडि़त बुजुर्ग ने किन्नरों के खिलाफ मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी किन्नरों की पहचान करने में लगी है। वहीं सोशल मीडिया पर किन्नर के वीडियो के बाद मामला प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.