Connect with us

Gohana

बदमाश की मौत, परिजनों ने इस लडक़ी पर लगाया हत्या कराए जाने का आरोप, जानिए पूरा मामला

Published

on

गोहाना में देर रात पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर भैंसवाल चौकी के पास ट्रक की चपेट में स्कूटी आने से एक युवक मौत हो गई। पुलिस ने शव को गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवा दिया था। मृतक की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई है। मृतक गांव लाखन माजरा का रहने वाला था। परिवार वालों को सूचना मिलने के बाद वह गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में पहुंचे। वहीं परिवार वालों ने शव को देखने के बाद जितेंद्र की हत्या का शक जताया है। बता दें कि जितेंद्र पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे और वह अभी जमानत पर बाहर आया हुआ था।
मृतक के परिजनों ने गांव की ही रहने वाली एक लडक़ी पर हत्या का आरोप लगाया है। क्योंकि जिस समय जितेंद्र के साथ हादसा हुआ है उस वक्त लडक़ी उसके साथ स्कूटी पर थी। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों के ब्यान पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई जोगिंद्र ने बताया कि मेरे भाई जितेंद्र की हत्या की गई है। देर रात मेरे भाई का फोन मेरे पास आया था कि मैं गांव की ही लडक़ी स्वीटी के साथ आया हुआ हूं, लेकिन सुबह हमें उसकी हादसे में मौत होने की सूचना मिली।


उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरा शक है कि मेरे भाई की हत्या उसी लडक़ी ने की है जो उसके साथ कल रात को थी। वहीं पुलिस जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवाया था। जिसकी पहचान जितेंद्र निवासी गांव लाखन माजरा के रूप में हुई थी। परिवार वालों ने बाद में हत्या की आशंका जताई है। उस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक जितेंद्र पर 15 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज थे। वह धारा 307 के मामले में जमानत पर आया हुआ था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.