Connect with us

Haryana

तेल से भरा टैंकर पलटने से हुआ हादसा! सात लोग आग में झुलसे

सत्यखबर, उकलाना (अमित वर्मा) – हिसार के उकलाना के शंकरपुरा गांव के पास देर रात को तेल से भरा टैंकर पलटा गया। टैंकर प्लटने से टैंकर में लगी आग की लपटे करीब 70 मीटर के दायरे में फैली टैंकर के चालक व परिचालको को बचाने के प्रसाय आए में सात ग्रामीण भी झुसल गए। घटना […]

Published

on

सत्यखबर, उकलाना (अमित वर्मा) – हिसार के उकलाना के शंकरपुरा गांव के पास देर रात को तेल से भरा टैंकर पलटा गया। टैंकर प्लटने से टैंकर में लगी आग की लपटे करीब 70 मीटर के दायरे में फैली टैंकर के चालक व परिचालको को बचाने के प्रसाय आए में सात ग्रामीण भी झुसल गए। घटना स्थल पर टोहाना, नरवाना, बरवाला की छह दमकल विभाग की गाडिया मौके पर पर पहुंची और कडी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया। उकलाना ब्लाक के पूर्व चेयरमैन मेनपाल ने कहा बताया कि रात को उकलाना के शंकरापुरा के पास तेल का टैंकर प्लट गया और जिससे टैंकर में आग लग गई आग लगने सात लोग झुलस गए और उन्हें उपचार के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

घायल दीपक ने बताया कि कि रात को तेल का टैंकर हमारे गांव में पलट गया पता नहीं ड्राइवर ने शराब पी रखी थी जिसके कारण तेल का टैंकर पलट गया उसको बचाने के लिए हम गए ड्राइवर और परिचालक दूसरी तरफ से निकल गए और हम उतरने लगे तब उसमें आग लग गई जिसके कारण हम झुलस गए दीपक ने कहा कि इस हादसे में ड्राइवर की लापरवाही है।

घायल अजय ने बताया कि देर रात मेरे घर के पास ही है तेल का टैंकर पलट गया और हम उसको बचाने के लिए वहां गए तो वहां पर ड्राइवर को बचाने के बाद ट्रक में आग लग गई जिससे हम झुलस गए उन्होंने कहा कि हम सब साथ 8 लोग जो है इस आग में झुलस गए हैं और हमारा यहां धान की फसल में पानी होने की वजह से थोड़ा बचाओ हो गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *