Connect with us

Haryana

सफलताओं के बाद जिम्मेदारी व उम्मीदें अधिक बढ़ जाती है – जसबीर देशवाल

विधायक ने मुआना गांव में किया मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – विधायक जसबीर देशवाल ने मुआना गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में मेधावी छात्र व छात्राओं को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम की आयोजक संस्था आदर्श युवा संगठन मुआना ने विधायक जसबीर देशवाल का जोरदार स्वागत किया। […]

Published

on

विधायक ने मुआना गांव में किया मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित
सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – विधायक जसबीर देशवाल ने मुआना गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में मेधावी छात्र व छात्राओं को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम की आयोजक संस्था आदर्श युवा संगठन मुआना ने विधायक जसबीर देशवाल का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में एवरेस्ट फतेह करने वाली हरियाणा की बेटी अनीता कुंडू विशेष रूप से मौजूद थे। अपने संबोधन में विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि मेहनत और संघर्ष से हर लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। हरियाणा की बेटी अनीता कुंडू हम सभी के लिए आदर्श है। अनीता कुंडू ने एवरेस्ट फतेह करके साबित कर दिया कि महिलाएं किसी भी मामले में पुरूषों से पीछे नहीं है।

हर बड़ी कामयाबी के पीछे सतत संघर्ष होता है और सफलता के बाद जिम्मेदारी व उम्मीदें अधिक बढ़ जाती है। सफलता के दौर में अपने बुजुर्गों, शिक्षकों और शुभचिंतकों को न भूले व अपनी संस्कृति और परंपराओं का आदर करें। कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर सरपंच सुखबीर, जयविंद्र शात्री, अनुर राणा, सुमित कुमार, सतीश वर्मा, मेनपाल राणा, सतपाल शर्मा, महेन्द्र राणा, नरेन्द्र, मनोज राणा, कृष्णपाल राणा, शिलू राणा, श्यामसुन्दर राणा, अशोक शर्मा, रमेश शर्मा, राजा राम, मोहन राणा, रामनिवास शर्मा व लालचन्द आर्य सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।