Connect with us

Haryana

सडक़ों के निर्माण में सफीदों हल्का नंबर वन – जसबीर देशवाल

सत्यखबर, सफीदों – सडक़ों के निर्माण में सफीदों हल्का नंबर वन पर है। यह बात सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल ने कही। वे वीरवार को नगर के शंकर भवन में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सफीदों हलके में करीब साठ करोड़ रूपये से 23 नई सडक़ों का निर्माण व मुख्य […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों – सडक़ों के निर्माण में सफीदों हल्का नंबर वन पर है। यह बात सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल ने कही। वे वीरवार को नगर के शंकर भवन में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सफीदों हलके में करीब साठ करोड़ रूपये से 23 नई सडक़ों का निर्माण व मुख्य मार्गों की विशेष मुरम्मत का काम हुआ है। पिछले 4 साल में मुख्यमंत्री घोषणा वाली मार्किटिंग बोर्ड की कुल 69 किलोमीटर लम्बाई की 21 नई सडक़ों का निर्माण हुआ। इन सडक़ों के निर्माण में करीब 29.27 करोड़ रूपये खर्च हुए।

अन्य दो नई सडक़ों के निर्माण में करीब तीन करोड़ रूपये खर्च हुए, जिनकी लंबाई आठ किमी है। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि ग्यारह करोड़ रूपये से मार्किटिंग बोर्ड की सडक़ों की विशेष मुरम्मत का काम किया गया और सोलह करोड़ रूपये अनाज मंडी के रखरखाव व अतिरिक्त निर्माण में खर्च हुए। सफीदों हलके में पहली बार मार्किटिंग बोर्ड द्वारा अप्रत्याशित विकास कार्य हुआ है। मार्किटिंग बोर्ड ने सबसे ज्यादा विकास राशि सफीदों हलके में खर्च की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से ही सफीदों हलके में सडक़ों का जाल बनाना संभव हो सका।

आज हलके के लगभग सभी गांव एक दूसरे से लिंक हो चुके है। उन्होंने कहा कि जनता को विकास कार्यों का हिसाब देना विधायक का फर्ज है और जल्द ही वे बिजली, पीडब्ल्यूडी, सिंचाई व जनस्वास्थ्य जैसे अन्य विभागों का भी ब्यौरा जल्द जारी करेंगे। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन रणबीर देशवाल, सरपंच सुभाष कुंडू, जयभगवान जोगी, बनी सिंह, रमेश मलिक, सुरेंद्र मोर व होशियार सिंह सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।