Connect with us

Bahadurgarh

कार्यकर्ताओं से बोले चौटाला- राज बना दो फेर थारे सारे खोटड़े काढ़ दूंगा

Published

on

सत्य खबर, बहादुरगढ़, योगेन्द्र सैनी । ओम प्रकाश चौटाला ने बीजेपी सरकार पर सीधा हमला किया है। उनका कहना है कि ऐलनाबाद चुनाव में सरकार ने एक वोट के लिए 10 से 15 हजार रुपये दिए हैं। वोट जमकर खरीदी गई है। सरकारी अधिकारियों के मार्फत खरीदी गई है। सत्ता का दुरुपयोग किया गया है। लेकिन बावजूद इसके लोगों ने इनेलो के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला को भारी मतों से जीताया है और इस बार पिछली बार के मुकाबले अभय सिंह चौटाला को करीब 10000 वोटों से जीत हासिल हुई है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इसी तरह जुटे रहो, ताकि आने वाले समय में इनेलो की सरकार लाई जा सके । ओम प्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं को रूठे को मनाने और एकजुट होने के लिए मंत्र भी दिया है । ओम प्रकाश चौटाला बहादुरगढ़ में आयोजित इनेलो पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर अधिकारियों के मार्फत वोट खरीदने, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के गंभीर आरोप लगाएं हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी की थी। लेकिन चुनाव आयोग ने भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। ओम प्रकाश चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव मैं अभय सिंह चौटाला की जीत के लिए इनेलो कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और भविष्य में रूठे हुए को मनाने और एकजुट होने का भी आह्वान किया। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अगर इनेलो कार्यकर्ता एकजुट हो जाते हैं और रूठे हुए को मनाने में भी कामयाब हो जाते हैं। तो हरियाणा सरकार गिर जाएगी और मध्यावधि चुनाव होंगे। जिसके बाद इनेलो की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। ओम प्रकाश चौटाला ने मंच के माध्यम से कार्यकर्ताओं को अपने लहजे में कहा कि राज बना दो फेर थारे सारे खोटड़े काढ़ दूंगा। ओम प्रकाश चौटाला जी शब्दों ने इनेलो कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने का काम किया है। इस मौके पर ऐलनाबाद से विधायक इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. frolpwecerit

    December 9, 2021 at 5:47 AM

    Sweet web site, super pattern, real clean and use friendly.

  2. zortilo nrel

    December 30, 2021 at 1:56 AM

    My brother suggested I might like this website. He used to be totally right. This submit actually made my day. You cann’t imagine simply how much time I had spent for this information! Thank you!

Leave a Reply

Your email address will not be published.