Connect with us

Crime

गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड क्षेत्र में कार की डिक्की से 500 व 2000 के नोट उड़ाने वाले दो शरारती युवक काबू

Published

on

सत्य खबर,गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज । गुरुग्राम आए दिन नई-नई अजीब घटनाओं से सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा ही है हाईप्रोफाइल मामला गुरुग्राम में देखने में सामने आया है। जिसमें
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर दो युवक दिल्ली नम्बर की एक गाड़ी को लापरवाही व तेज गति से चला रहे है। वही कार की डिग्गी खोलकर 500 और 2000 के नोट सड़क पर उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें गुरूग्राम पुलिस द्वारा इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए घटना की जगह बारे पता कर संबंधित थाना क्षेत्र सुशांतलोक में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी ।

 

जांच अधिकारी ने जांच के दौरान वीडियो में दिख रही गाड़ी व युवकों की (आरोपियों) बारे पता करने उपरांत उनका नाम जोरावर सिंह कलसी व गुरप्रीत सिंह उर्फ लक्की ज्ञात हुआ। मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए इन दोनों युवकों को आज काबू कर पूछताछ की इन्होंने बताया कि आरोपी जोरावर सिंह कलसी ने अपने नाम से इंस्टाग्राम पर एक पेज बनाया हुआ है और फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए यह शॉर्ट वीडियो पोस्ट करते रहते हैं ताकि ब्रांड्स के विज्ञापन के जरिए पैसे कमा सकें। इसी उद्देश्य से घटना के दिन भी ये लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें जोरावर सिंह तेज गति से गाड़ी चला रहा था और सीन के अनुसार गुरप्रीत सिंह नकली नोट (मनोरंजन बैंक के नोट) गाड़ी की डिग्गी से फेंक रहा था। आरोपियों ने यह भी बताया है कि दो अन्य व्यक्ति कबीर और हार्दिक मोटरसाइकिल पर वीडियो शूट कर रहे थे।

वीडियो में दिखाई दे रही गाड़ी का 6 मार्च को एक्सीडेंट हो गया था जो कि वर्कशॉप में खड़ी हुई है। मनोरंजन बैंक के कुछ नोट भी पुलिस ने इनके कब्जे से बरामद किए हैं। आरोपी जोरावर और गुरप्रीत सिंह को नियमानुसार शामिल अनुसंधान किया गया है। पुलिस प्रवक्ता का कहना था मामले की जांच अभी जारी है अन्य जो भी मामले सामने आएगा नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *