Connect with us

Gohana

गोहाना को जनसंख्या के आधार पर जल्द बनाया जा सकता है जिला- दुष्यंत चौटाला

Published

on

सत्य खबर, गोहाना । हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को गोहाना पहुंचे. दरअसल आगामी 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी की स्थापना दिवस की रैली होने वाली है. इस रैली को लेकर डिप्टी सीएम यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने गोहाना को जिला बनाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार को कुछ नए जिले बनाने हैं. जनवरी से नई जनसंख्या गणना शुरू हो रही है. उसके बाद गोहाना को जिला बनाया जा सकता है.
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी अपना तीसरा स्थापना दिवस झज्जर में मनाने जा रही है. इस कार्यक्रम के तहत आज गोहाना के साथ-साथ जींद रोहतक के दौरे पर हूं. डिप्टी सीएम ने कहा कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहा हूं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं. बता दें कि नौ दिसंबर को होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर जेजेपी के नेता लगातार हरियाणा के सभी जिलों में दौरे कर रहे हैं.
वहीं कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार और हेल्थ डिपार्टमेंट इस बार इससे लड़ने के लिए तैयार है. प्रदेश के सभी बड़े और छोटे हॉस्पिटलों को एक्टिव रहने के लिए आदेश भी दे दिए हैं. पिछली बार कुछ परेशानी सामने आई थी, लेकिन इस बार हमारे पास पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मेडिसिन और मैन पावर है. इस बार कोई भी दिक्कत सामने नहीं आएगी.उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों से अपील की है कि वे बॉर्डर को खोलें, व्यवस्था सुधारें, अपने घर लौटकर अपना खेत संभालें. केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस ले लिए हैं. एमएसपी पर चर्चा के लिए सरकार तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बातचीत से ही किसी समस्या का समाधान निकलता है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों में अच्छाइयां थी, जिनका फायदा किसानों को मिलता, लेकिन लोकतंत्र में विरोध करना सबका अधिकार है.

2 Comments

2 Comments

  1. frol pwecerit

    December 9, 2021 at 3:31 AM

    Some genuinely superb information, Gladiolus I observed this. “We protest against unjust criticism, but we accept unearned applause.” by Jose Narosky.

  2. zortilonrel

    December 30, 2021 at 1:54 AM

    Thanx for the effort, keep up the good work Great work, I am going to start a small Blog Engine course work using your site I hope you enjoy blogging with the popular BlogEngine.net.Thethoughts you express are really awesome. Hope you will right some more posts.

Leave a Reply

Your email address will not be published.