Connect with us

Crime

गौतम गंभीर को फिर भेजा गया धमकी भरा मेल, साथ में घर का वीडियो

Published

on

 सत्य खबर, नई दिल्ली 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है । बुधवार दोपहर मेल भेजकर उन्हें यह धमकी दी गई है । इसमें यह कहा गया है कि मंगलवार को उनकी हत्या करने वाले थे, लेकिन वह बच गए. उन्होंने इस मेल के बारे में दिल्ली पुलिस को अवगत करवा दिया है ।

जानकारी के अनुसार, पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर को बीते मंगलवार रात एक धमकी भरा ई-मेल मिला था । इस मेल में लिखा था कि ISIS कश्मीर उनसे काफी नाराज है । कश्मीर को लेकर वह राजनीति न करें. इस मेल में उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मेल के बाद सांसद गौतम गंभीर की तरफ से मध्य जिला DCP श्वेता चौहान को शिकायत दी गई थी । इस शिकायत में उन्होंने बताया है कि उन्हें एवं उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है ।

इस शिकायत के बाद से जहां एक तरफ सांसद को सुरक्षा मुहैया कराई गई है तो वहीं दूसरी तरफ उनके घर के बाहर भी पुलिस सुरक्षा तैनात कर दी गई है । इस सबके बीच बुधवार दोपहर एक बार फिर उन्हें धमकी भरा मेल भेजा गया है। इस मेल में यह दावा किया गया है कि मंगलवार को उनकी हत्या की जानी थी । इसमें कहा गया है कि मंगलवार को वह उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह बच गए । अगर वह अपनी एवं परिवार की सलामती चाहते हैं तो कश्मीर के मुद्दे पर राजनीति करना बंद कर दें। सूत्रों का कहना है कि इस मेल के साथ गौतम गंभीर के घर का एक वीडियो भी भेजा गया है। हालांकि इसे लेकर पुलिस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है ।

ये भी पढ़ें… यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा का ऐलान संघर्ष को सदैव तैयार

मामला सांसद से जुड़े होने के चलते न केवल मध्य जिला पुलिस बल्कि स्पेशल सेल की टीम भी छानबीन में जुटी हुई है । सबसे पहले यह जानने की कोशिश की जा रही है कि यह मेल कहां से भेजे गए हैं । क्या वास्तव में इनके पीछे ISIS कश्मीर है या फिर किसी ने शरारत की है । इसे लेकर खासतौर से स्पेशल सेल की टीम काम कर रही है ।

2 Comments

2 Comments

  1. frolpwecerit

    December 4, 2021 at 1:35 AM

    I like the valuable info you supply on your articles. I will bookmark your blog and take a look at again here regularly. I’m quite certain I will learn many new stuff right here! Good luck for the following!

  2. tanning nasal spray

    December 4, 2021 at 5:04 PM

    I am really enjoying the theme/design of your web site. Do you ever run into any internet browser compatibility issues? A number of my blog visitors have complained about my site not operating correctly in Explorer but looks great in Chrome. Do you have any suggestions to help fix this issue?

Leave a Reply

Your email address will not be published.