Connect with us

Entertainment

जन्मदिन स्पैशल : बिपाशा बसु को 20 मिनट का KISS करने पर इमरान हाशमी पत्नी ने ली थी क्लास

Published

on

सत्य खबर, मुंबई । बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी गुरुवार (24 मार्च) को 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 1979 को मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुए इमरान की बॉलीवुड में अलग पहचान है. भट्ट कैंप से अपना बॉलीवुड का सफर शुरू करने वाले इमरान ने कई हिट फिल्में दी हैं. इमरान हाशमी को फिल्म इंडस्ट्री में अगले साल दो दशक हो जाएंगे. उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘फुटपाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इमरान को बॉलीवुड का ‘सीरियल किसर’ कहा जाता है, जिसकी वजह से घर पर पत्नी ने उनकी खूब फजीहत भी की थी. इमरान के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

इमरान का बॉलीवुड कनेक्शन

इमरान हाशमी के परिवार की बात करें तो रिश्ते में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी उनके कजिन्स हैं. ऐसे में इमरान ने अपने करियर में फैमिली फिल्म प्रोड्क्शन में ज्यादा फिल्में की हैं. फिल्म ‘राज’ में प्ले किया था ये रोलसाल 2002 में रिलीज हुई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज’ बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शामिल है. इमरान ने इस फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था.

अपकमिंग फिल्मेंइमरान हाशमी पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इमरान की आने वाली फिल्मों में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर-3’ है, जिसमें वह विलेन का किरदार करते दिखेंगे. इसके अलावा इमरान खान के पास अक्षय कुमार के साथ ‘सेल्फी’ (2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की ऑफिशियल हिंदी रीमेक), कॉमेडी फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास है’ और ‘फादर्स डे’ है. फिल्म ‘फादर्स डे’ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी, जिसे शांतनु बाग्ची बनाएंगे. फिल्म में इमरान हाशमी का रोल डिटेक्टिव सूर्यकांत भांडे का होगा, जिन्होंने मुफ्त में ही 120 बच्चों के किडनैपिंग केस को सॉल्व किया था.

इमरान की पत्नी को नहीं पसंद कि वो किसी और को किस करें

इमरान हाशमी ने जिस कला से बॉलीवुड में पहचान बनाई है, वो उन्हें घर पर भारी पड़ती है. इमरान जब भी अपनी पत्नी को अपनी फिल्म दिखाते तो किस सीन देख उनकी पत्नी का पारा हाई हो जाता था और वह उन्हें सिनेमाघर से बाहर निकल थप्पड़ जड़ देती थीं. इमरान ने नॉन-फिल्मी लेडी परवीन साहनी से 2006 में शादी रचाई. इस शादी से उन्हें एक बेटा अयान है, जो अब 12 साल का है.

शायद ही आपको याद हो, लेकिन अगर आप इमरान हाशमी के फैंस हैं तो आपको जरूर पता होगा कि साल 2014 में इमरान हाशमी के इकलौते बेटे अयान को कैंसर हुआ था. हालांकि इसका पता फर्स्ट स्टेज पर ही चल गया था. इमरान के बेटे को ठीक होने में पांच साल लगे गए थे.वहीं, साल 2016 में इमरान ने एक किताब ‘द किस ऑफ लाइफ: हॉओ अ सुपरहीरो एंड माइ सन डिफीटिड कैंसर’ लिखी थी.