Connect with us

Business

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के जीवन पर बनी फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर लॉन्च

Published

on

सत्य खबर, चण्डीगढ़ । हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के जीवन पर फिल्म ‘दसवीं’ बनाई गई है. इसका ट्रेलर वीरवार को लॉन्च किया गया है. फिल्म की कहानी चौटाला द्वारा तिहाड़ जेल में रहकर दसवीं किए जाने के इर्द गिर्द है. बता दें कि जेबीटी भर्ती घोटाले में पूर्व सीएम को जेल जाना पड़ा था.

यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ओमप्रकाश चौटाला का किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया है. वहीं जेलर के रूप में यामी गौतम हैं. फिल्म का केंद्र बिंदु नेता की चौधर और दस साल की जेल के दौरान दसवीं की परीक्षा पास किए जाने को लेकर है.
बता दें कि पहले वह आठवीं पास थे. इसके बाद उन्होंने ठान लिया कि वे दसवीं पास करेंगे. फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है. हालांकि इनेलो की ओर से अब तक फिल्म को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है. वर्तमान में इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला पार्टी गतिविधियों में व्यस्त हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जेलर चौटाला को अनपढ़ गंवार कह देती है. यह बात उनके दिल पर लग जाती है और वह ठान लेते हैं कि दसवीं करके ही दम लेंगे.

अमिताभ बच्चन ने भी ट्रेलर को शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा है कि
“मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे. जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वे मेरे बेटे होंगे. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो – बस कह दिया तो कह दिया”