Connect with us

मुंबई

फ्लाइट में अभिनेत्री से छेड़छाड़ मामले में आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

Published

on

 सत्य खबर, मुंबई 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी एक व्यवसायी को दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में एक एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रही थी, तभी उसके साथ छेड़खानी की घटना हुई ।

पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर आरोपी व्यवसायी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,354 (बी) के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी की पहचान नितिन बंसल निवासी यूपी जिला गाजियाबाद का रहने वाला है । यह घटना उस समय हुई जब अभिनेत्री दिल्ली से मुंबई जा रही थी, अभिनेत्री और आरोपी नितिन बंसल इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6E6387 से मुंबई जा रहे थे ।

फ्लाइट जब मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो अभिनेत्री अपना बैग लेने के लिए सीट से उठ गई, इसी दौरान आरोपी नितिन बंसल ने अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ किया। वही, जब अभिनेत्री ने इसका विरोध किया, तो आरोपी व्यवसायी ने कहा कि उसे लगा कि कोई आदमी है इसलिए उसने उसे पीछे से पकड़ लिया और माफी मांगने लगा ।

ये भी पढ़ें… पीएम ने किया कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन, बोले- भारत बौद्ध समाज की आस्था का केंद्र

अभिनेत्री ने क्रू मेंबर के पास दर्ज कराई शिकायत
अभिनेत्री ने क्रू मेंबर के पास शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद क्रू ने आरोपी का नंबर और नाम लेकर स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई । मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया । जहां अदालत ने आरोपी को कल तक के लिए हिरासत में भेज दिया है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.