Connect with us

Bhiwani

भिवानी के अनिल श्योराण भारतीय कराटे टीम के कोच नियुक्त

Published

on

सत्य खबर, भिवानी 

बॉक्सिंग में नाम कमाने वाले भिवानी जिला अब कराटे में भी नाम रोशन कर रहा है । बच्चों को तराशकर जीत के गुर सिखाने वाले भिवानी के गुरू भी किसी से कम नहीं हैं। कोंट रोड स्थित कराटे अकादमी के संचालक अनिल श्योराण को विश्व कराटे फेडरेशन द्वारा भारतीय कराटे टीम का कोच नियुक्त किया गया है। इस घोषणा के बाद से भिवानी के कराटे खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है।

खिलाड़ियों का कहना है कि अनिल श्योराण के इंडियन कराटे टीम का कोच नियुक्त होने से भिवानी में अब कराटे के खिलाड़ियों और खेल को प्रोत्साहन मिलेगा। साथ ही बॉक्सिंग और कुश्ती के बाद अब भिवानी कराटे के क्षेत्र में भी नाम कमाएगा। वहीं अनिल के भिवानी पहुंचने पर चौ.बंसीलाल विश्वविद्यालय के खेल निदेशक डॉ. सुरेश मलिक सहित अनेक खेल प्रेमियों ने उनको बधाई दी। इस मौके पर डॉ. सुरेश मलिक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि भिवानी के किसी खिलाड़ी को इतने बड़े पद से नवाजा गया है। डॉ. मलिक ने बताया कि अब भिवानी बॉक्सिंग, कुश्ती के साथ-साथ कराटे के लिए भी जाना जाएगा।

ये भी पढ़ें… शादीशुदा युवक की डॉक्टर और नर्स थी गर्लफ्रेंड, तीनाें के खर्चे पूरा करने के लिए कर रहा था स्नैचिंग

वहीं कोच अनिल श्योराण ने बताया कि वे बस यही चाहते हैं कि मिनी क्यूबा कहे जाने वाले भिवानी के कराटे खिलाड़ियों को भी बढ़ावा मिले। इसके अलावा यहां के कराटे खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए मेडल ला सकें। गौरतलब है कि अनिल श्योराण स्थानीय कोंट रोड़ पर एक कराटे अकादमी के संचालक हैं और इस अकादमी से हर वर्ष दर्जनों बच्चे नेशनल टीम में जाते हैं। इसके अलावा इस अकादमी के खिलाड़ियों का आर्मी, असम राइफल, आईटीबीपी, सीआरपीएफ में भी चयन हो चुका है।

2 Comments

2 Comments

  1. frolpwecerit

    December 4, 2021 at 1:26 AM

    Simply desire to say your article is as amazing. The clearness in your post is simply nice and i could assume you’re an expert on this subject. Well with your permission allow me to grab your RSS feed to keep up to date with forthcoming post. Thanks a million and please continue the enjoyable work.

  2. Tanning injections

    December 4, 2021 at 4:14 PM

    Unquestionably believe that which you said. Your favorite justification appeared to be on the net the simplest thing to be aware of. I say to you, I certainly get annoyed while people think about worries that they just don’t know about. You managed to hit the nail upon the top as well as defined out the whole thing without having side effect , people can take a signal. Will probably be back to get more. Thanks

Leave a Reply

Your email address will not be published.