Connect with us

career

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का बिसरू गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

Published

on

सत्य खबर, कमल कांत शर्मा, नूंह ।

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने बुधवार को नूंह जिला के बिसरू गांव पहुंचे और हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन व भाजपा के वरिष्ठ नेता औरंगजेब के पुत्र सनाउल्ला खान व उनकी पत्नी को शादी की मुबारकबाद दी। औरंगजेब के निवास स्थान पर जलपान ग्रहण किया। आपको बता दें कि 20 मार्च को हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन औरंगजेब के पुत्र सनाउल्ला खान का विवाह समारोह था। बुधवार को उसी के दावत -ए -वलीमा में हरियाणा के महामहिम राज्यपाल ने शिरकत की।

हरियाणा के महामहिम राज्यपाल इस दावत -ए -वलीमा में हेलीकॉप्टर से बिसरू पहुंचे। इस दौरान हेलीकॉप्टर को देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। हरियाणा के महामहिम राज्यपाल के बिसरू गांव पहुंचने पर उपायुक्त अजय कुमार व पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला, एसडीएम मनीषा शर्मा व नौक्षम चौधारी, हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन औरंगजेब ने फूल मालाओं व गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

महामहिम राज्यपाल ने हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन औरंगजेब के निवास स्थान पर पहुंच कर वर और वधू को अपना आशिवार्द दिया और अपनी ओर से औरंगजेब के परिवार को उपहार भेंट किए। इस दौरान महामहिम राज्यपाल ने वर वधु सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी फोटो कराए। इस मौके पर मेवात के उपायुक्त अजय कुमार, मेवात पुलिस कप्तान वरुण सिंगला सहित जिले के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन औरंगजेब ने अपने निवास स्थान पर दावत-ए -वलीमा में पहुंचने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि मेरे दावत -ए -वलीमा में पहुंचे महामहिम राज्यपाल ने वर वधू को आशीर्वाद देकर जो दुआओं से नवाजा है उसके लिए वे उनके आभारी रहेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.