Connect with us

Crime

रोहतक:प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला फरार गैंगस्टर मटरी गिरफ्तार

Published

on

सत्य खबर, रोहतक। महम पुलिस टीम ने एक प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इसी मामले में वांटेड अपराधी विकास उर्फ मटरी व उसके साथी सोनू को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार रोहतक जिले के महम निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ सुंदर प्रॉपर्टी डीलर है. 15 मार्च 2022 को शाम के समय उसके मोबाइल फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने खुद का परिचय वांटेड बदमाश विकास उर्फ मटरी के रूप में दिया और 50 लाख रूपये रंगदारी की मांग की. सुरेंद्र ने रंगदारी की बात सुनाते ही कॉल काट दिया.

लेकिन बदमाशों का लगातार कॉल सुरेंद्र सिंह के पास आता रहा. बदमाशों ने एक अन्य मोबाइल नंबर से व्हट्सएप पर ऑडियो रिकॉर्डिंग सुरेंद्र सिंह को भेजी. जिसमें मटरी पहलवान का जिक्र करते हुए दोबारा से 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई. रूपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद सुरेंद्र सिंह ने महम पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

जिसके बाद एसपी उदय सिंह मीना ने इस मामले की जांच अपराध जांच शाखा प्रथम को सौंपी. अपराध शाखा जांच टीम ने हिसार की उकलाना मंडी में रेड करके विकास उर्फ मटरी को गिरफ्तार कर लिया. उसके एक और साथी सोनू को भी पकड़ा. विकास उर्फ मटरी हत्या के 2 मामलों में भी शामिल रहा है और जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद से फरार चल रहा था.

अपराध जांच शाखा प्रथम के प्रभारी अनेश कुमार ने बताया कि महम पुलिस टीम ने रंगदारी के इस मामले में अब रोहतक के खरैंटी निवासी मोहित और हिसार के बिठमरा निवासी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है.