Connect with us

Chandigarh

हरियाणा : सडक़ हादसे में पांच सीआरपीएफ के जवानों की मौत,जानिए कौन कहां से था

Published

on

सत्य खबर, चण्डीगढ़। तेज गति से चल रही एक कार के पेड़ से टकराने के बाद उसमें सवार सीआरपीएफ के पांच जवानों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पांचों जवान दिल्ली में तैनात थे, तथा गांव बापड़ौली में अपने दोस्त के यहां कुंआ पूजन कार्यक्रम में शामिल होकर वापिस लौट रहे थे। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है तथा हादसे की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रघुनाथपुरा बाइपास के पास पेड़ से टकरा गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण हादसे की तस्वीर को इसी से समझा जा सकता है कि कार के दोनों अगले एयरबैग खुलने के बावजूद जान नहीं बच सकी। साथ ही कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए।
मरने वालों की पहचान गुरुग्राम के कस्बा पटौदी के गांव तुर्कापुर निवासी हजारीलाल (56), नारनौल के मोहल्ला पुरानी सराय निवासी गौतम सैनी (31), सोनीपत जिले के गांव सैदपुर निवासी हंसराज (55), कैथल के गांव टेंठा निवासी जयभगवान (45) व दिल्ली के अशोक नगर निवासी ओमप्रकाश (59) शामिल है।