Connect with us

Crime

हरियाणा : 12वीं के क्लास रूम में छात्र का कत्ल, जानिए क्यों

Published

on

 

सत्य खबर, घरौंडा । करनाल जिले के घरौंडा स्थित एक निजी स्कूल में गुरुवार को एक छात्र ने दूसरे छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. घटना स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इस हत्याकांड का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. चाकू के हमले से घायल छात्र को इलाज के लिए करनाल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरसिंहपुरा गांव के संस्कार भारती प्राइवेट स्कूल में आज 12वीं कक्षा का प्रैक्टिकल एग्जाम चल रहा था. परीक्षा के दौरान ही छात्र शुभम और वीरेन के बीच क्लास रूम में विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की शुभम ने चाकू घोंप कर वीरेन को लहूलूहान कर दिया. क्लास रूम में हुई इस घटना के समय स्कूल के और भी बच्चे मौजूद थे. वारदात को अंजाम देकर शुभम मौके से फरार हो गया. वहीं, छात्र वीरेन को लहूलुहान देखकर स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया और छात्र दहशत में इधर-उधर भागने लगे.

पहले भी हो चुका था दोनों के बीच विवाद

गंभीर रूप से घायल हुए छात्र वीरेन को इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र में ले जाया गया. गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर्स ने करनाल रेफर कर दिया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शुभम और वीरेन के बीच पहले भी लड़ाई झगड़े हुए थे, लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था. आज हुई छात्र की हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

पुलिस ने शुरू की छानबीन

स्कूल में हुई छात्र की हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी मनोज कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी. स्कूल में हुई इस वारदात की कुछ तस्वीरें स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है, जिसको देखते हुए गांव में सुरक्षा बल की तैनाती कर दी गई है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.