Connect with us

Haryana

JJP विधायक बोले-बढ़िया पीकर खूब रुक्के मारना, जानिए पूरा मामला

Published

on

सत्य खबर, जींद । हरियाणा के जुलाना हलके के जननायक जनता पार्टी के विधायक अमरजीत ढांडा ने समर्थकों से कहा कि शाम को बढ़िया पीकर (शराब) रुक्के मारते हुए आना है । पैसे की चिंता नही। बस दुष्यंत को लगे कि जुलाना में पूरा दम है। इसको लेकर उनका वीडियो वायरल हुआ है। वे 9 दिसंबर को झज्जर में जजपा रैली के लिए लोगों को न्यौता दे रहे थे।

MLA का रैली में शराब का न्यौता

वीडियो रविवार शाम का जुलाना का बताया जा रहा है। अब लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि जजपा शराब और पैसे के दम पर झज्जर की रैली को कामयाब करने में लगी है। जेजेपी विधायक ढांडा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते हैं कि उनकी बहुत मोटी तनख्वाह बंधी हुई है और वो दो तीन तनख्वाह लगाने को तैयार है। पैसे की चिंता मत करना खूब पीना और झज्जर रैली के लिए जोर लगा दो। अपनी जेब से कुछ नहीं लगाना।

बोले, कई महीने की तनख्वाह फूंकने को तैयार

अमरजीत ढांडा ने कहा कि हर गांव से दो तीन गाड़ी जाएंगी। सभी को शाम को बढ़िया पीकर आना है। रुक्के मारते हुए आना है। पैसे की चिंता नही,वो और कई महीने की तनख्वाह आगे भी लगा देंगे। विधायक का यह वीडियो सोमवार सुबह से ही वायरल है। लोग तंज कस रहे हैं कि रैली को कामयाब करने के लिए विधायक क्या-क्या जतन करने में लगे है।

9 को झज्जर में जन सरोकार दिवस रैली

दरअसल जेजेपी की झज्जर में 9 दिसंबर को जन सरोकार दिवस रैली है। उसी को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला समेत उनके पिता अजय चौटाला और भाई दिग्विजय चौटाला रैली को कामयाब करने के लिए पूरा जोर लगा रखा है। हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन सरकार है।

2 Comments

2 Comments

  1. frol pwecerit

    December 9, 2021 at 4:55 AM

    I know this if off topic but I’m looking into starting my own blog and was wondering what all is required to get set up? I’m assuming having a blog like yours would cost a pretty penny? I’m not very web smart so I’m not 100 positive. Any suggestions or advice would be greatly appreciated. Thank you

  2. Fókuszpályázat pályázatíró cég

    January 30, 2022 at 5:32 PM

    Hello my friend! I wish to say that this post is amazing, great written and come with almost all vital infos. I¦d like to peer extra posts like this .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *